×

PubG लेकर वापस आ रहा है बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया, कब शुरू हुआ प्री-रजिस्ट्रेशन?

 

लंबे इंतजार के बाद पबजी मोबाइल एक नए नाम से भारत लौट रहा है। अंत में, गेम डेवलपर क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के प्री-रजिस्ट्रेशन दिवस की घोषणा की। कुछ दृश्य पहले, दक्षिण कोरिया ने कंपनी को यह भी बताया था कि गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन गेम लॉन्च होने से बहुत पहले शुरू हो जाएगा। इस बार, डेवलपर्स ने घोषणा की है कि भारत में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से शुरू होगा।

कंपनी ने कहा कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को आईफोन और एंड्रॉइड दोनों प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि अभी के लिए इस गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन सिर्फ एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर शुरू हो रहा है। क्राफ्टन ने अभी तक आईफोन ग्राहकों के प्री-रजिस्ट्रेशन पर कोई टिप्पणी नहीं की है।
कंपनी ने जानकारी दी है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को प्री-रजिस्टर करने वाले सभी ग्राहकों को गेम डाउनलोड करने पर विशेष इनाम मिलेगा।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को प्री-रजिस्टर कैसे करें?

Android ग्राहक Google Play Store से बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को प्री-रजिस्टर कर सकेंगे। इस गेम को सर्च करने के बाद आपको 16 मई के बाद रजिस्टर के बटन पर टैप करना होगा।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के बारे में सब कुछ जो मैं जानता हूं

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया के डेवलपर क्राफ्टन ने कहा कि गेम में ग्राहकों की जानकारी की गोपनीयता और सुरक्षा सर्वोपरि होगी। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया सिर्फ भारतीय ग्राहक ही खेल सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने कई तरह के इवेंट आयोजित करने का ऐलान किया है। एक इन-गेम इकोसिस्टम है।

18 साल से कम उम्र के माता-पिता के लिए भी यह गेम खेलना अनिवार्य है। 18 साल से कम उम्र के लोग इस गेम को तभी खेल सकते हैं, जब वे गेम खेलने से पहले अपनी मां या पिता का फोन नंबर दें।