×

WhatsApp के लिए आ गया है नया फीचर, जानें इसमें क्या होगा अलग

 

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी आयी है क्योंकि इनके लिए नया फीचर आया है कहा जा रहा है कि यह फीचर एंड्राॅयड यूजर्स के लिए आया है। अब इस फीचर के बारे में आपको बताते है तो व्हाट्सऐप के लेटेस्ट एंड्रॉयड बीटा वर्जन में म्यूटेड स्टेटस को हाइड करने का फीचर आया हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह फीचर पिछले कई महीनों से डेवलपमेंट स्टेज में था। अब इस फीचर के बारे में आपको विस्तार से बताते है।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि इतने दिन इस फीचर की टेस्टिंग चल रही थी और अब इसको जारी कर दिया गया है।, यानी कि इस फोन को ऐनेबल कर दिया है। इस फीचर की बात करे तो इसकी सहायता से व्हाट्सऐप स्टेटस सेक्शन से म्यूटेड स्टेटस को हाइड किया जा सकता हैं। जिसके बाद से इसमें कई फायदे होगें।

बता दे कि अभी म्यूट किया गया स्टेटस नीचे की तरफ दिखाई देता है लेकिन इस फीचर के मिलने के बाद पूरी तरह से हाइड हो जाएगा। इसके बारे में जानकारी लेटेस्ट बीटा वर्जन 2.19.260 में एक यूजर द्वारा स्पॉट किया है, जहां से इसके बारे में जानकारी सामने आयी है। इसके लिए कहा जा रहा है कि इसको रोल आउट कर दिया गया है।

इस अपडेट का आप उपयोग तब ही कर सकते हो जब लेटेस्ट अपडेट पर व्हाट्सऐप को डाउनलोड कर लोगे। इसके बाद से आप इस फीचर का फायदा उठा सकते हो। इसके बाद से ही इसमें आपको नया दिखने लग जायेगा। यह अपडेट एंड्राॅयड यूजर के लिए है।

WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी आयी है क्योंकि इनके लिए नया फीचर आया है कहा जा रहा है कि यह फीचर एंड्राॅयड यूजर्स के लिए आया है। अब इस फीचर के बारे में आपको बताते है तो व्हाट्सऐप के लेटेस्ट एंड्रॉयड बीटा वर्जन में म्यूटेड स्टेटस को हाइड करने का फीचर आया हैं। WhatsApp के लिए आ गया है नया फीचर, जानें इसमें क्या होगा अलग