×

Amazon ने सिंगल प्लेटफॉर्म देखने के लिए आठ प्रीमियम स्ट्रीमिंग सेवाओं के साथ समझौता किया

 
टेक्नोलॉजी न्यूज डेस्क !!!  ओटीटी दिग्गज अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने ब्रांड के तहत अपनी सामग्री को क्यूरेट करने और दर्शकों को प्राइम वीडियो चैनल के साथ एक मंच देखने का अनुभव लाने के लिए आठ प्रमुख स्ट्रीमिंग सेवाओं के साथ एक सौदा किया है।

इस अनूठी डील में अमेजन ने डिस्कवरी प्लस, लॉयन्सगेट प्ले, इरोस नाओ, डोक्यूबरी, मूबी, होईचोई, मनोरमा मैक्स और शॉर्टस टीवी के साथ पार्टनरशिप की है।

इसके साथ अमेजन प्राइम सदस्य उक्त स्ट्रीमिंग सेवाओं की सदस्यता ले सकेंगे और प्राइम वीडियो ऐप के भीतर से अपनी सामग्री तक पहुंच सकेंगे। चैनल पार्टनर शुरुआती कीमत के तौर पर खास छूट भी दे रहे हैं।

प्राइम वीडियो चैनलों के लॉन्च के बारे में बात करते हुए गौरव गांधी, अमेजन प्राइम वीडियो के कंट्री मैनेजर ऑफ इंडिया ने कहा, अमेजन में, हमने हमेशा अपने ग्राहकों के लिए एक्सेस, अनुभव और चयन में सुधार पर ध्यान केंद्रित किया है। पिछले 4 वर्षो में, हमने 10 भाषाओं में प्रोग्रामिंग करके, भारत और दुनिया भर से विशेष और मूल सामग्री उपलब्ध कराकर और स्क्रीन पर एक विश्व स्तरीय स्ट्रीमिंग अनुभव सुनिश्चित करके अपने ग्राहकों का मनोरंजन करने और उन्हें प्रसन्न करने के लिए निरंतर प्रयासरत है।

उन्होंने कहा, इन सभी ने अमेजन प्राइम वीडियो को भारत के 99 प्रतिशत पिन-कोड से दर्शकों की संख्या के साथ सबसे पसंदीदा प्रीमियम स्ट्रीमिंग सेवा बना दिया है। प्राइम वीडियो चैनलों के लॉन्च के साथ, अब हम भारत का मनोरंजन करने के लिए अपनी यात्रा में अगला बड़ा कदम उठाते हैं। एक वीडियो एंटरटेनमेंट मार्केटप्लेस- भारत में अपनी तरह का पहला, जो न केवल हमारे ग्राहकों को और भी अधिक मनोरंजन विकल्प देकर प्रसन्न करेगा, बल्कि उन ओटीटी चैनल भागीदारों को भी लाभान्वित करेगा जो प्राइम वीडियो के वितरण, पहुंच और तकनीकी बुनियादी ढांचे का लाभ उठाने के लिए हमारे साथ सहयोग करते हैं।

टेक्नोलॉजी न्यूज डेस्क !!!

--आईएएनएस

एसकेके/आरजेएस