×

LG 75 इंच स्मार्ट टीवी पर मिल रहा है 50% तक डिस्काउंट, जानिये इसमें क्या है खास

 

टेक न्यूज़ डेस्क - नैनोसेल तकनीक एलजी स्मार्ट टीवी में उपयोग की जाने वाली नवीनतम तकनीक है। सीधे शब्दों में कहें तो इस टीवी के एलसीडी पैनल में लेयर फिल्टर्स जोड़े जाते हैं। इस वजह से टीवी स्क्रीन में कलर डेप्थ बढ़ जाती है, साथ ही विविड कलर्स भी बढ़ जाते हैं, जिससे टीवी की पिक्चर बेहतर और क्लियर नजर आती है। टीवी की कीमत 5,49,990 रुपये है लेकिन यह 46% छूट पर अमेज़न पर उपलब्ध है, तो आप इसे 2,97,999 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्ड से इस टीवी को खरीदने पर 1,500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। नो कॉस्ट ईएमआई का भी विकल्प है।


यह 75 इंच का टीवी है जिसमें 4K अल्ट्रा एचडी रिज़ॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ ताज़ा दर के साथ नवीनतम नैनो सेल तकनीक है।
कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4 एचडीएमआई पोर्ट, 3 यूएसबी पोर्ट, लैपटॉप और पीसी को जोड़ने के लिए 1 वीजीए पोर्ट, 1 हेडफोन जैक, 1 एवी इनपुट स्लॉट और 1 एवी आउटपुट स्लॉट है। टीवी में 2 आरएफ स्लॉट हैं।
बेहतरीन साउंड के लिए बिल्ट-इन सबवूफर के साथ 40 वॉट के स्पीकर हैं। ऑडियो में डॉल्बी एटीएमओएस तकनीक है। एआई ध्वनि और स्पष्ट ध्वनि।
टीवी में Gen7 Gen4 प्रोसेसर दिया गया है। 178 डिग्री वाइड व्यूइंग एंगल। सिनेमा में एचडीआर, कलर एन्हांसर, मोशन प्रो, नॉइज़ रिडक्शन समेत कई एडवांस फीचर हैं।
इस टीवी में इनबिल्ट वाई-फाई, स्क्रीन मिररिंग, बिल्ट-इन वॉयस कंट्रोल, मैजिक रिमोट कंट्रोल, एलजी कंटेंट स्टोर है। साथ ही यह टीवी सभी प्राइम ऐप्स को सपोर्ट करता है।
अगर आपको उत्पाद पसंद नहीं है या कोई खराबी है तो टीवी 1 साल की वारंटी और 10 दिन के प्रतिस्थापन के साथ आता है।