×

Coca-Cola ला रहा है अपना सबसे धमाकेदार Smartphone, देखते ही लोग बोले- 'शोला-शोला तू

 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क - कोका-कोला बहुत जल्द स्मार्टफोन ब्रांड के साथ मिलकर अपना धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। फोन में सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी का लोकप्रिय लोगो होगा। टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने Coca-Cola-ब्रांडेड स्मार्टफोन के हाई-क्वालिटी रेंडर्स साझा किए। उनके मुताबिक, सॉफ्ट ड्रिंक की दिग्गज कंपनी स्मार्टफोन ब्रांड के साथ मिलकर फोन ला रही है। टिप्सटर ने अभी फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। लेकिन उनका मानना है कि फोन रियलमी का हो सकता है।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि फोन के बैक पैनल पर कोका-कोला डिजाइन का लोगो दाईं ओर बना हुआ है। यह कंपनी की थीम से मेल खाता है। फोन पूरी तरह से लाल दिख रहा है। दो कैमरे के छल्ले दिखाई दे रहे हैं और बाईं ओर वॉल्यूम बटन और गोल किनारे हैं। फोन के फीचर्स के बारे में अभी कुछ नहीं बताया गया है। फोन दिखने में हाल ही में लॉन्च हुए Realme 10 4G जैसा ही लग रहा है।

हो सकता है कि कंपनी ने रियलमी के साथ पार्टनरशिप की हो। यकीन करना गलत नहीं होगा, क्योंकि इससे पहले भी कंपनी स्पेशल एडिशन लॉन्च कर चुकी है। बदलावों की बात करें तो फोन में Coca-Cola थीम इंटरफेस हो सकता है। फोन की एसेसरीज और पैकेजिंग भी Coca-Cola थीम की हो सकती है। फोन के बारे में पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इसे भारतीय बाजार में साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। जल्द ही फोन के बारे में कई जानकारियां सामने आएंगी।