×

7,000mAh की बैटरी के साथ Samsung Galaxy M62 को FCC पर स्पॉट किया गया,जानें रिपोर्ट

 

Samsung Galaxy M62 को FCC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। यह दिखाता है कि फोन 7,000mAh की बड़ी बैटरी पैक करता है। स्मार्टफोन को हाल ही में टैबलेट होने की सूचना दी गई थी, लेकिन एफसीसी के दस्तावेज में उल्लेख किया गया है कि यह एक मोबाइल फोन है। सैमसंग गैलेक्सी M62 में एक बड़े डिस्प्ले की सुविधा दी गई है और पिछले लीक से पता चलता है कि यह 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। सैमसंग इस हैंडसेट पर सक्रिय रूप से काम कर रहा है, जिसे एफसीसी प्रमाणन दिया गया है, और आधिकारिक लॉन्च बहुत दूर नहीं हो सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी M62 की FCC लिस्टिंग में मॉडल नंबर SM-M62F / DS है। बड़ी 7,000mAh की बैटरी के अलावा, फोन को 25W फास्ट चार्जर के साथ शिप किया जाता है, कनेक्टिविटी विकल्पों में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 मिमी ऑडियो जैक शामिल करने की सूचना है। प्रलेखन मॉडल संख्या SM-E625F / DS को भी दर्शाता है। इस मॉडल को सैमसंग गैलेक्सी ई 62 कहा जाने की संभावना है, यह संकेत देते हुए कि डिवाइस को विभिन्न बाजारों में अलग-अलग नामों से बुलाया जा सकता है। इसके अलावा, इस मॉडल नंबर में, डीएस ‘दोहरे सिम समर्थन के लिए है। FCC लिस्टिंग से सैमसंग गैलेक्सी M62 के लीक होने का भी पता चलता है जो 4G LTE, डुअल-बैंड वाई-फाई और NFC सपोर्ट के साथ आ सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी एम 62 को सैमसंग गैलेक्सी एम 51 and 22,999 का उत्तराधिकारी होने का अनुमान है और इस साल कुछ समय बाद लॉन्च होने की उम्मीद है। पिछले लीक में 256GB इंटरनल स्टोरेज का सुझाव दिया गया है। इस बारे में कोई स्पष्टता नहीं है कि क्या केवल भंडारण का विकल्प उपलब्ध होगा। यह बहुत अच्छी तरह से सबसे प्रीमियम विकल्प हो सकता है और कम स्टोरेज वेरिएंट भी इसके साथ लॉन्च हो सकता है।

इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी M51 में 7,000mAh की बैटरी भी थी, इसलिए इसके उत्तराधिकारी की बैटरी क्षमता समान होनी चाहिए, यदि अधिक न हो। सैमसंग से उम्मीद की जा रही थी कि वह पिछले हफ्ते गैलेक्सी M62 को लॉन्च कर सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कंपनी ने कुछ दिनों पहले अपनी बड़ी ग्लोबल अनपैक्ड इवेंट आयोजित की, जिसमें सैमसंग गैलेक्सी एस 21 सीरीज़ का अनावरण किया गया। प्रीमियम सैमसंग गैलेक्सी एस 21 अल्ट्रा एस पेन सपोर्ट के साथ आता है, ऐसा करने वाला पहला गैर-नोट सैमसंग हैंडसेट है।