×

सैमसंग अपना सबसे सस्ता 5 जी फोन गैलेक्सी ए 32 ला रहा है, इसकी डिजाइन में किया जाएगा,जानें

 

सैमसंग के बारे में काफी समय से खबरें आ रही हैं कि कंपनी कथित तौर पर नए गैलेक्सी ए 32 5 जी स्मार्टफोन पर काम कर रही है। कुछ समय पहले, इस फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि डिवाइस में पिछले मॉडल में शामिल 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा को बरकरार रखा जा सकता है। यह आगामी मिड-रेंज डिवाइस गैलेक्सी ए 31 के अपग्रेड के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। सैमसंग ने इस साल मार्च में गैलेक्सी ए 31 लॉन्च किया था। अब गैलेक्सी ए 32 5 जी मामले का खुलासा हुआ है, जिससे फोन के डिज़ाइन का अनुमान लगाया जा सकता है।

केस निर्माता आमतौर पर फोन लॉन्च से पहले अपने उत्पाद बनाते हैं, जो डिवाइस के डिजाइन के बारे में जानकारी देता है। इस आगामी सैमसंग गैलेक्सी ए 32 5 जी के संबंध में, यह उम्मीद की जाती है कि यह सबसे सस्ता सैमसंग 5 जी फोन हो सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, फोन को Infinity-U डिस्प्ले के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में राइट-साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और वॉल्यूम रॉकर बटन होगा। वहीं, बैक में वर्टिकल ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा, जिसमें 48MP का मेन कैमरा UltraVive सेंसर और 2MP का डेप्थ कैमरा होगा।

इसके अलावा बॉटम में हेडफोन जैक, यूएसबी-सी पोर्ट, स्पीकर और माइक्रोफोन कटआउट होगा। हालांकि, इसमें कौन सी सामग्री का इस्तेमाल किया गया है, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि फोन की बॉडी प्लास्टिक से बनी होगी।

इससे पहले की रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि गैलेक्सी A32 5G मॉडल नंबर SM-A326 के साथ आ सकता है। आगामी फोन को सैमसंग के 5 जी सपोर्ट के साथ मिड-रेंज स्मार्टफोन में भी शामिल किया जा सकता है।