×

माइक्रोमैक्स इन नोट 1 खरीदना चाहते हैं? इस दिन अगली बिक्री

 

माइक्रोमैक्स इन नोट 1 की अगली बिक्री 1 दिसंबर को दोपहर 12 बजे होगी। स्मार्टफोन को आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और माइक्रोमैक्स की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था और अब कंपनी ने ट्वीट करके अगली बिक्री की घोषणा की है। माइक्रोमैक्स ने इस स्मार्टफोन को Micromax In 1b बजट फोन के साथ लॉन्च किया है। माइक्रोमैक्स इन नोट 1 में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी 85 प्रोसेसर, 48 मेगापिक्सल का क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी जैसी सुविधाएँ हैं।

माइक्रोमैक्स इन नोट 1 अगली बिक्री की तारीख, भारत में कीमत
माइक्रोमैक्स ने ट्वीट किया है कि माइक्रोमैक्स इन नोट 1 की अगली बिक्री 1 दिसंबर को दोपहर 12 बजे होगी। यह फ्लैश बिक्री फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर होगी। माइक्रोमैक्स इन नोट 1 के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत क्रमशः 10,999 रुपये और 12,499 रुपये है।

नोट 1 विनिर्देशों में माइक्रोमैक्स
ड्यूल-सिम माइक्रोमैक्स इन नोट 1 एंड्रॉयड 10. पर चलता है। इसमें 6.67 इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले और होल-पंच डिज़ाइन है। फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी 85 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। जुगलबंदी के लिए 4 जीबी रैम उपलब्ध हैं। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। यहां 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा वाइड-एंगल लेंस से लैस है। इसके अलावा 2 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए हैं। एक मैक्रो शॉट्स और दूसरी गहराई पर कब्जा करने के लिए। कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश उपलब्ध है।

माइक्रोमैक्स इन नोट 1 स्मार्टफोन सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर से लैस है। सेल्फी कैमरा सेंसर आम फ़ोटो और वीडियो के अलावा जिफ़ को शूट करने में भी सक्षम है।

माइक्रोमैक्स इन नोट 1 की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी तक जाती है। माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से इसका विस्तार करना संभव है। कनेक्टिविटी फीचर में 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस / ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। फोन के पिछले भाग पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। इसके अलावा हैंडसेट में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। यह 18W के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है