×

FIFA World Cup 2022  अर्जेंटीना को लगा तगड़ा झटका , Lionel Messi को लेकर आई बुरी ख़बर 
 

 

फुटबॉल  न्यूज़ डेस्क। फीफा विश्व कप 2022 का आगाज 20 नवंबर से हो गया है । टूर्नामेंट का उद्याटन मैच कतर और इक्वाडोर के बीच खेला गया। रविवार को खेले गए इस मुकाबले में कतर को हार का सामना करना पड़ा।फीफा विश्व कप के मौजूदा संस्करण में कई खिलाड़ी पर फैंस की नजरें रहने वाली हैं।इन खिलाड़ियों में से एक नाम अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी का है।

FIFA World Cup 2022 ये भारतीय अभिनेत्री डांस फ्लोर पर लगाएगी आग, जानिए कब-कहां और कैसे देखें ओपनिंग सेरेमनी लाइव
 


टूर्नामेंट के शुरु होने के साथ फैंस अर्जेंटीना के पहले मैच का इंतेजार कर रहे हैं , इसी बीच लियोनेल मेस्सी को लेकर बुरी ख़बरी आई है जिससे फैंस को  झटका लग सकता है ।सामने  आई जानकारी की माने तो अर्जेंटीना के कप्तान मेसी शायद टूर्नामेंट के पहले मैच का हिस्सा नहीं होंगे।

FIFA World Cup 2022 लाखों में है फीफा मैचों की टिकट, जानिए कहां और कैसे  देखें लाइव ब्रॉडकास्ट और स्ट्रीमिंग

फीफा विश्व कप 2022 में  अर्जेंटीना अपना पहला मुकाबला 22 नवंबर को साऊदी अरब के खिलाफ खेलेगी। मुकाबले से पहले टीम के 5 खिलाडि़यों के चोटिल होनेकी जानकारी सामने आई है । टीम के मिड फील्डर रोड्रिगो डी  पॉल और  लिएंड्रो  परेडेस के चोटिल होने से शुरुआती मैचों में मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है ।

Fifa World Cup 2022 में धमाल मचाने को तैयार हैं 5 सबसे 'बुजुर्ग' फुटबॉलर, देखें लिस्ट में कौन-कौन शामिल

अर्जेंटीना की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है बल्कि स्ट्राइकर एंजेल डि मारिया के साथ डिफेंडर निकोलस ओटामेंडी प्रैक्टिस में शामिल ना होने की जानकारी मिली है।यही नहीं झटका देने वाली ख़बर तो यह है कि  साऊदी अरब के साथ होने वाले पहले मुकाबले से पूर्व टीम के स्टार और कप्तान लियोनेल मेसी भी चोटिल हो  गए हैं। चोट  के कारण ही इन तमाम  खिलाड़ियों ने शुक्रवार  को अलग अभ्यास किया ।  जिम में काफी वक्त बिताया ताकि वह अपनी चोट से उबर सकें।