×

सभी Oppo फोन आधिकारिक साइट से खरीदे जा सकते हैं, Oppo लॉन्च ऑनलाइन स्टोर करेगा

 

ओप्पो ने भारतीय ग्राहकों को प्रोत्साहित करने के लिए Xiaomi, Realme या OnePlus जैसे विशेष ऑनलाइन स्टोर लॉन्च करने का फैसला किया। ओप्पो इंडिया ऑनलाइन स्टोर 7 मई से उपलब्ध होगा और इसे ओप्पो इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट के साथ एकीकृत किया जाएगा। कार्यक्षमता के संदर्भ में, नया प्लेटफ़ॉर्म फ्लिपकार्ट या अमेज़ॅन जैसी ऑफ़लाइन चैनलों और ई-कॉमर्स साइटों, साथ ही साथ कंपनी के आधिकारिक स्टोरफ्रंट के रूप में अपने स्वयं के उपकरणों की बिक्री करेगा। फिर से, यह एक विशेष समय पर एक सेल का आयोजन करेगा। मूल रूप से, यह विशेष ऑनलाइन स्टोर भारत के विभिन्न हिस्सों में बिखरे हुए कंपनी के आधिकारिक ओप्पो स्टोर के माध्यम से संचालित किया जाएगा।

उस मामले में, नए स्टोर के शुरुआती प्रस्ताव के हिस्से के रूप में, ओप्पो एक प्रतियोगिता की मेजबानी कर रहा है, जहां ऑनलाइन स्टोर आगंतुक भाग ले सकते हैं और आकर्षक पुरस्कार जीत सकते हैं। एक ओप्पो रेनो 5 प्रो 5 जी स्मार्टफोन को इस प्रतियोगिता में शीर्ष पुरस्कार के रूप में पाया जा सकता है। फिर से, दूसरे पुरस्कार के रूप में, दो भाग्यशाली प्रतिभागी एक अघोषित ओप्पो ए सीरीज 5 जी फोन जीत सकते हैं। यही नहीं, प्रतियोगिता के अगले पांच प्रतिभागी तीसरे पुरस्कार के रूप में ओप्पो स्मार्ट बैंड को पॉकेट में डाल सकेंगे।

यह अंत नहीं है! वास्तव में, ओप्पो सभी भाग लेने वाले उपयोगकर्ताओं को एक उपहार के रूप में 300 रुपये के कूपन के साथ एक प्रतिभागी उपहार देगा। यदि वे चाहें तो इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं; प्रतियोगिता के परिणाम अगले कुछ दिनों से चरणों में घोषित किए जाएंगे। ओप्पो के स्मार्ट बैंड के विजेताओं की घोषणा 23 अप्रैल को की जाएगी, उसके बाद 30 अप्रैल को दूसरे पुरस्कार के विजेताओं को। हालांकि, आधिकारिक स्टोर खुलने के बाद, रेनो 5 प्रो के अंतिम विजेता की घोषणा 7 मई को की जाएगी। उस दिन अन्य ऑफर भी प्रदर्शित किए जाएंगे।

इसके अलावा, ओपो नए खरीदारों को आकर्षित करने के लिए अपने स्टोर में कई ऑफर भी देगा। इनमें उत्पाद बंडलों के लिए छूट, तत्काल बैंक छूट और नो-कॉस्ट EMI शामिल हैं। इसके अलावा, खरीदारों के पास एक विशेष स्पिन व्हील तक पहुंच होगी जहां ओप्पो रेनो 5 प्रो और कुछ प्रीमियम boxes मिस्ट्री बॉक्स ’जीतने का मौका होगा। इतना ही नहीं, फ्लैश सेल की मदद से 1 Taka मिलेगा।