×

शादी के बंधन में बंधा Team India का यह ऑलराउंडर, तस्वीर आई सामने

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर विजय शंकर ने अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्ररन के साथ विवाह रचा लिया है। कोरोना के बीच विजय शंकर ने पहले सगाई की थी और अब वह विवाह के बंधन में भी बंध गए हैं। गौरतलब है कि विजय शंकर ने पिछले साल अगस्त में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से सगाई की जानकारी दी थी।

 

विजय शंकर ने तब इंस्टाग्राम पर मंगेतर वैशाली के साथ तस्वीर शेयर की थी और अंगूठी का इमोजी लगाया था । सगाई का ऐलान करने पर उन्हें कई क्रिकेटर्स ने बधाई दी थी। अब शादी के बंधन में बंधने के बाद भी विजय शंकर को बधाईयां मिल रही हैं। आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने भी विजय शंकर को शादी की बधाई दी है। हैदराबाद ने टीम के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से विजय शंकर की तस्वीर शेयर की और शुभकामनाएं दीं।गौरतलब है कि विजय शंकर टीम इंडिया से लंबे वक्त से दूर हैं। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौर की टीम में भी उन्हें जगह नहीं दी गई थी।

IND vs ENG Test Series: पितृत्व अवकाश से लौटे Virat Kohli टीम इंडिया से जुड़े , देखें Photos

30 वर्षीय इस ऑलराउंडर ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच 2018 में श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में खेला था। उन्होंने टी 20 प्रारूप में अपना डेब्यू किया था। इसके  एक साल बाद ऑस्ट्रेलिया खिलाफ वनडे डेब्यू किया था। विजय शंकर को विश्व कप 2019 की टीम में भी जगह दी गई थी लेकिन चोट के चलते वह पूरा टूर्नामेंट नहीं खेल पाए थे।आईपीएल में विजय शंकर अब भी सक्रीय हैं और आगामी सीजन में वह जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। विजय शंकर की निगाहें इस बात पर ही रहेंगी कि वह टी 20 विश्व कप के लिए दावेदारी करें।

ENG में अपनी ही ए टीम के साथ मुकाबला करेगी विराट सेना, ये है बड़ा कारण