×

रिलायंस जियो के स्पेशल रिचार्ज पर मुफ्त कॉल और 24 जीबी डेटा 70 रुपये से कम में पाएं

 

रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया नए ग्राहकों को जोड़ने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। टेलीकॉम कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहक चाहती हैं। जैसे, कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा लगातार बढ़ रही है और इसका सीधा फायदा ग्राहकों को हो रहा है। ग्राहकों को अब रिचार्ज प्लान के तहत मुफ्त कॉलिंग, डेटा और अधिक लाभ मिलते हैं। हम आपको रिलायंस जियो के खास प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसकी कीमत आपको सिर्फ एक महीने के लिए 70 रुपये से कम होगी।

लागत लगभग 68 रुपये प्रति माह –

Reliance Jio का प्लान 749 रुपये का है। यह प्लान Jio Phone ग्राहकों के लिए है। इस प्लान के तहत जियो फोन के मौजूदा ग्राहक 749 रुपये की लागत से एक साल के लिए यानी 12 महीने के लिए असीमित सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

योजना इंटरनेट उपयोग के लिए प्रति माह 2 जीबी उच्च गति डेटा प्रदान करती है। इसके अलावा, जियो के 749 रुपये वाले प्लान में यूजर्स 1 साल तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का आनंद ले सकेंगे। इसके अलावा, ग्राहकों को प्रति माह 50 एसएमएस भी प्राप्त होंगे। ऐप जियो टीवी, जियोनीमा, जियोनीज़, जियोसॉरिटी और जियोक्लाउड जैसे जियो ऐप की सदस्यता भी प्रदान करता है।

इस बीच, जियो फोन के नए उपयोगकर्ताओं के लिए 1,999 रुपये का एक नया प्लान पेश किया गया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 24 महीने के लिए अनलिमिटेड सर्विस दी जा रही है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 2 साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और हर महीने 2GB डेटा का फायदा मिलता है।