×

भारत में लॉन्च हुई Samsung Neo QLED TV ,होम में एक्सपीरियंस थिएटर,जानें क्या हैं फीचर्स

 

सैमसंग ने भारत में अपना नया टीवी लॉन्च कर दिया है। सैमसंग नियो QLED टीवी लाइन-अप भारत में लॉन्च किया गया है। यह दक्षिण कोरियाई कंपनी का एक टीवी है। इस टीवी का प्रदर्शन बहुत प्रभावशाली है। यह क्वांटम मिनी-एलईडी प्रकाश स्रोत और नियो क्वांटम प्रोसेसर के साथ भी आता है। कंपनी ने इस टीवी को 5 अलग-अलग स्क्रीन के साथ लॉन्च किया है। 50 इंच से 85 इंच तक के विकल्प के साथ। इसे पहली बार टीवी कंपनी द्वारा CES 2021 में एक वर्चुअल इवेंट में पेश किया गया था।

इस V के फीचर्स की बात करें तो यह दो वर्जन, 8K और 4K में आता है। इसमें क्वांटम मिनी एलईडी का उपयोग किया गया है। यह डिस्प्ले लाइट और कंट्रास्ट लेबल तैयार करता है। इस टीवी में मोशन एक्ससेलरेटर टर्बो + फीचर है। यह उपयोगकर्ताओं को सुपर अल्ट्रा वाइड गेम दृश्यों और एक अलग गेम बार के साथ पीसी और कंसोल गेम खेलने की अनुमति देता है।

कुछ दिन पहले सैमसंग गैलेक्सी F02s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.5 इंच एचडी + डिस्प्ले मिलेगा। इस फोन के डिस्प्ले में वाटर ड्रॉप नॉच है। इसके प्रोसेसर के लिए, यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन 3GB / 4GB रैम और 32GB / 64GB स्टोरेज विकल्प के साथ आता है।