×

ब्रेकिंग , Ind vs Eng : पहले दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर 24/1

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम का स्कोर 1 विकेट खोकर 24 रन रहा । क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा नाबाद रहे ।

Breaking:अहमदाबाद टेस्ट में इंग्लैंड की पारी 205 रनों पर ढेर, अक्षर पटेल ने लिए 4 विकेट

भारत ने एक मात्र विकेट शुभमन गिल के रूप में गंवाया है जो जेम्स एंडरसन की गेंद पर बिना खाते खोले एलबीडब्लयू हो गए। बता दें कि इससे पहले इंग्लैंड ने मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पहले खेलते हुए इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 205 रन ही बना सकी। इंग्लैंड के लिेए बेन स्टोक्स ने अर्धशतकीय पारी खेली । उन्होंने 121 गेंदों में 55 रनों का योगदान दिया।

हालांकि चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी के तहत भी इँग्लैंड के बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के आगे बेबस नजर आए। भारत के लिए एक बार फिर स्पिनरों ने घातक प्रदर्शन किया । भारत के लिए सर्वाधिक 4 विकेट अक्षर पटेल ने लिए। वहीं आर अश्विन ने तीन विकेट लिए।इसके अलावा दो विकेट मोहम्मद सिराज के खाते में दो विकेट आए और वाशिंगटन सुंदर ने एक विकेट लिया।

पहले दिन का खेल भारतीय टीम के नाम तो रहा है लेकिन इंग्लैंड की टीम वासपी का दम रखती है ।खेल के दूसरे दिन भारत को अपने विकेट बचाकर बल्लेबाजी करनी होगी। वैसे भी अहमदाबाद की पिच गेंदबाजों के लिए मददगार नजर आ रही है।बता दें कि टेस्ट सीरीज में भारत 2-1 से आगे चल रही है और इसलिए वह सीरीज जीतने से नहीं चूकना चाहती है तो वहीं इंग्लैंड साख लड़ाई लड़ते हुए सीरीज ड्रॉ कराना चाहेगी।