×

निकटतम Airtel शोरूम ऑनलाइन कैसे खोजें,पता करें

 

एयरटेल बड़े पैमाने पर यूजर बेस के साथ देश के सबसे बड़े टेलीकॉम में से एक है। भारती एयरटेल अपने सस्ते पैक और लंबी अवधि की वैधता के साथ अन्य व्यापारियों जैसे रिलायंस जियो, वीआई और यहां तक ​​कि बीएसएनएल को भी कड़ी टक्कर देती है। यदि आप एक एयरटेल स्टोर या शोरूम की तलाश में हैं, तो यहां बताया गया है कि आप इसे मूल रूप से कैसे कर सकते हैं।

एयरटेल स्टोर ऑनलाइन कैसे खोजें?

आज ज्यादातर चीजों की तरह, Google के पास इस सवाल का जवाब है। यदि आप निकटतम एयरटेल स्टोर की तलाश कर रहे हैं, तो बस मेरे पास एयरटेल स्टोर के लिए Google मानचित्र ऐप या Google ऐप> खोज खोलें। आपको अपने आसपास के क्षेत्र में कई विकल्प उपलब्ध होंगे। ध्यान दें, आपको इस विधि के लिए स्थान पर स्विच करना होगा।

Airtel Thanks ऐप का उपयोग करके एयरटेल स्टोर ढूंढें

Airtel ने अपने Airtel धन्यवाद ऐप के साथ ग्राहकों के लिए चीजें आसान बना दी हैं। एयरटेल के लिए एयरटेल थैंक्स ऐप आपकी सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। एक नए कनेक्शन या प्री-पेड सिम कार्ड की तलाश में, एयरटेल धन्यवाद ऐप आपकी क्वेरी का जवाब देता है। साथ ही, यदि आपको कनेक्टिविटी या नेटवर्क से कोई परेशानी हो रही है, तो आप Airtel धन्यवाद ऐप का उपयोग करके एक क्वेरी बढ़ा सकते हैं।

उस ने कहा, ऐसे समय होते हैं जब आपको मानव स्पर्श की सहायता लेने के लिए किसी भौतिक स्टोर में जाने की आवश्यकता होती है! इससे एयरटेल के हजारों स्टोर सुर्खियों में हैं। एयरटेल ने देश भर के कई स्टोर और शोरूमों के साथ खुद को सुलभ बनाया है। दोबारा, आप Airtel धन्यवाद ऐप का उपयोग करके निकटतम एयरटेल स्टोर पा सकते हैं। ऐसे:

चरण 1: आप Google Play या ऐप स्टोर से Airtel धन्यवाद ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। आप अपने एयरटेल नंबर से साइन इन कर सकते हैं।

चरण 2: ऐप में कई टैब हैं, अधिक टैब> स्थान चुनें

चरण 3: यह एयरटेल स्टोर, बैंकिंग पॉइंट्स और शॉप नियर मी जैसे कई विकल्पों के लिए खुलता है। एयरटेल स्टोर का चयन करें, जो आपको स्थान की अनुमति के लिए पुनः लोड और पूछेगा। एक बार हो जाने के बाद, Airtel धन्यवाद ऐप आपके निकटतम एयरटेल स्टोर को प्रकट करेगा।

एयरटेल डिजिटल लेनदेन को बढ़ाने के लिए एक भुगतान बैंक भी प्रदान करता है। जब आप एक एयरटेल स्टोर की खोज कर रहे हैं, तो आपको कई एयरटेल बैंकिंग स्थान भी मिल सकते हैं, जो एयरटेल बैंकिंग को स्वीकार करने वाले निजी उद्यम हो सकते हैं।