×

Yogi Adityanath :अमित शाह से मिलने पहुंचे योगी,चुनाव को लेकर हो सकती है बात

 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ गृह मंत्री अमित शाह से मिलने उनके आवास पर पहुंच गए हैं. माना जा रहा है कि सीएम योगी यहां बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. योगी शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे. उनका भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिलने का कार्यक्रम है।

मिली जानकारी के अनुसार सीएम योगी के आगमन पर गाजियाबाद की साहिबाबाद पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि दोपहर 2.15 बजे पहले सीएम योगी हिंडन पहुंचे और फिर उनका काफिला यहां से दिल्ली के लिए रवाना हुआ. वह आज रात यहीं बिताएंगे। यह भी कहा जा रहा है कि वह शुक्रवार को पीएम मोदी से मुलाकात कर सकते हैं। चर्चा है कि सीएम योगी की बैठकों में आगामी यूपी विधानसभा चुनाव पर चर्चा और रणनीति बनाई जाएगी। वहीं यूपी में संगठन और कैबिनेट विस्तार पर भी बातचीत हो सकती है। एके शर्मा के भविष्य पर भी कुछ फैसला हो सकता है।

दरअसल, यूपी में छह महीने बाद विधानसभा चुनाव हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि योगी के मंत्रिमंडल में फेरबदल किया जाएगा और एमएलसी बने एके शर्मा को कैबिनेट में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. हालांकि बीजेपी के पदाधिकारी इससे इनकार कर रहे हैं, लेकिन पार्टी पदाधिकारियों और बीजेपी प्रभारी की राज्यपाल से मुलाकात की अटकलें लगाई जा रही थीं.