×

आखिर ये है वो वजह जो ले आती है पढ़ी लिखी लड़कियों को पोर्न इंडस्ट्री तक

 

इस पोर्न स्टार के नाम से कौन परिचय नहीं होगा, क्योंकि इसकी अदाओं के दीवानें तो दुनिया भर के पुरुष रहे हैं। अमेरिकी पोर्न स्टार मिया खलीफा का अपना जादू पोर्न के दुनिया में बिखेरा है। इन्हें Mia Callista के नाम से भी जाना जाता है। इन्होंने  पोर्न की दुनिया में फरवरी 2014 के बाद कदम रखा है, इससे पहले वे एक भोजनाय में काम करती थीं।

मियामी फ्लॉरिडा में रहने वाली मिया ने अमेरिकी युवक से फरवरी 2011 में शादी की थी । वो अपने इस क्षेत्र में आने के कारण को बताते हुए कहती हैं कि वह दूसरे देश में रहने की वजह से और वहां की संस्कृति के असर रहा है।

पोर्नहब के दुनिया में ये नंबर एक रेकिंग रखती हैं, दरअसल उनको अपने इस काम को लेकर कई बार आलोचना शिकार होना पड़ा पर उन्होंने उठ ऐसे तमाम सवालोें का जवाब बखूबी दिया है। उनके परिवार ने भी उन्हें इस क्षेत्र के लिए काफी मना किया पर उन्होंने इस क्षेत्रों को कभी नहीं छोड़ा।

यह पोर्न मॉडल के तौर पर वेबकैम मॉडल के लिए काम करती हैं। इन्होंने टेक्सास विश्वविद्यालय  से हिस्ट्री विषय के रुप में बैचलर ऑफ आर्ट्स की डिग्री ली है । उनको पोर्न की दुनिया में कदम रखने का ऑफर रेस्टोरेंट काम करने के दौरान ही आया था। जब एक ग्राहक ने उनको इस क्षेत्र काम का ऑफर

रिलेशनशिप की खबरों पर बोली अविका, कहा मेरे पिता से कुछ साल छोटे हैं मनीष