×

Womens T20 Challenge 2020: सुपरनोवाज ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला ,देखें प्लेइंग XI

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के बीच वुमेन्स टी 20 चैलेंज भी जारी है। इस टूर्नामेंट के तीसरे मैच के तहत शनिवार को ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवाज आमने -सामने हैं। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में फिलहाल टॉस हो चुका है।सुपरनोवाज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है और इसलिए ट्रेलब्लेजर्स पहले गेंदबाजी करती हुई नजर आने वाली है।

IPL 2020: जानिए कौन सा बल्लेबाज Orange Cap पर करने वाला है कब्जा, इन खिलाड़ियों के बीच है जंग

आज यहां मुकाबले में ट्रेलब्लेजर्स की कप्तानी स्मृति मंधाना के हाथों में है, वहीं सुपरनोवाज का नेतृत्व हरमनप्रीत कौर कर रही हैं। मुकाबले में ट्रेलब्लेजर्स की बल्लेबाजी के कमान स्मृति मंधाना के कंधों पर रहने वाली है। हालांकि पिछले मैच में वह 6 रन बना सकी थी।

IPL 2020:पहली बार चैंपियन बन सकती है दिल्ली कैपिटल्स, बस करना होगा ये काम

डिंड्रा डॉटिन और ऋचा घोष भी बल्लेबाजी में योगदान दे सकती हैं।एक्लेस्टोन और झूलन शानदार फॉर्म में गेंदबाजी कर रही हैं। वहीं सोफी एक्लेस्टोन को अपनी टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी होगी। इसके अलावा राजेश्वरी गायकवाड़ भी टीम के पास अच्छा विकल्प हैं।सुपरनोवाज के लिए कप्तान हरमनप्रीत कौर और चमारी अटापट्‌टू बल्लेबाजी में अच्छा कर रही हैं।

IPL 2020: रोहित और पोलार्ड के बीच की दरार फाइनल में MI की हार का बन सकती है कारण

पिछले मैच में हरमन ने 31 और अटापट्‌टू ने 44 रन की पारी खेली थी।सुपरनोवाज के लिए गेंदबाजी की अगुवाई अयाबोंगा खाका कर सकती हैं। वहीं उनका साथ राधा यादव, और शशिकला श्रीवर्धने जैसी गेंदबाजों को देना होगा। दोनों ही टीमें जीत की मंशा के साथ मैदान में उतरने वाली हैं। बता दें कि इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 9 नवंबर को खेला जाएगा। महिला आईपीएल को बढ़ावा देने के लिए यह टूर्नामेंट आयोजित किया जा रहा है।

सुपरनोवास (प्लेइंग इलेवन): प्रिया पुनिया, चमारी अथापथु, जेमिमाह रोड्रिग्स, हरमनप्रीत कौर (C), शशिकला सिरीवर्दीन, राधा यादव, अनुजा पाटिल, शकीरा सेल्मन, तान्या भाटिया (W), पूनम यादव, अयबोंगा खाक
ट्रेलब्लेज़र्स (प्लेइंग इलेवन): डिआंड्रा डॉटिन, स्मृति मंधाना (C), ऋचा घोष (W), हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, दयालन हेमलता, ननकतन चंटम, सलमा खातुन, सोफी एक्लस्टोन, राजेश्वरी गायकवाड़, झूला