×

Vi के 109 रूपये के प्रीपेड प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 1GB डेटा मिल रहा है

 

Vi (वोडाफोन-आइडिया) ने 109 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है, जहां यूजर्स को 20 दिनों के लिए डेटा और कॉलिंग का लाभ मिलेगा। यह प्लान सभी सर्किलों में उपलब्ध है, जहाँ यह अपनी सेवाएँ प्रदान करता है। इस नए लॉन्च किए गए प्लान के साथ, वोडाफोन-आइडिया सभी नेटवर्क को असीमित स्थानीय, एसटीडी और रोमिंग कॉल प्रदान करता है। यह प्लान 20 दिनों के लिए 300 मैसेज और 1GB डेटा शिप करता है।

इसके अलावा, भारत का तीसरा सबसे बड़ा दूरसंचार ऑपरेटर वोडाफोन-आइडिया अपने 99 रुपये के प्रीपेड प्लान की पहुंच को सभी सर्किलों तक बढ़ा रहा है। 99 रुपये का प्रीपेड प्लान 18 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 1GB डेटा, 100 लोकल और नेशनल मैसेज शिप करता है। विशेष रूप से, ये योजनाएं उपयोगकर्ताओं को अपनी सेवाओं को सक्रिय रखने की अनुमति देती हैं। इन प्लान्स की कीमत 19 रुपये, 129 रुपये, 148 रुपये, 109 रुपये और 149 रुपये है। 19 रुपये में पहला पैक अनलिमिटेड कॉलिंग और 18 दिनों के लिए 200 एमबी डेटा मिलता है।

129 रुपये वाला पैक अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डेटा देता है। यह 24 दिनों के लिए 300 संदेशों को शिप करता है। फिर, 148 रुपये का एक पैक है, जहां उपयोगकर्ताओं को प्रति दिन 1GB डेटा, असीमित कॉलिंग, 18 दिनों के लिए 100 संदेश मिलते हैं। जबकि 109 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, 1GB डेटा, 300 मैसेज केवल 18 दिनों के लिए हैं।

अंत में, 149 रुपये का एक पैक है, जिसमें उपयोगकर्ताओं को 28 दिनों के लिए 3 जीबी डेटा, असीमित कॉलिंग और 300 संदेश मिलते हैं। अगर कंपनी के एप्लिकेशन और वेबसाइट से कोई रिचार्ज करता है तो यह पैक 1GB डेटा अतिरिक्त भी शिप करता है। यह पैक Vi मूवीज और टीवी बेसिक तक भी पहुंच प्रदान कर रहा है।

109 प्रीपेड पैक के अलावा, वीआई ने अपने ग्राहकों की मदद करने के लिए वीआईसी चैटबॉट पेश किया ताकि उन्हें अपने बिल, डेटा बैलेंस, प्लान एक्टिवेशन, बुल रिक्वेस्ट आदि के बारे में जानकारी मिले। दूरसंचार ऑपरेटर ने घोषणा की कि उसने Google के व्यावसायिक संदेशों के साथ एक चैटबॉट को एकीकृत किया है, जो वीआई को वास्तविक समय में ग्राहक सेवा प्रदान करने की अनुमति देता है। नई सेवाओं से Vi उपयोगकर्ता Google मानचित्र पर अपने स्टोर का पता लगा सकेंगे। यह टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा व्हाट्सएप पर चैटबॉट सेवा शुरू करने के बाद आया है। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को व्हाट्सएप के माध्यम से बिल को मंजूरी देने की अनुमति है और यह प्रीपेड और पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।