×

Psycho thriller web series: इन वेब सीरीज में दिखी साइको किरदार का अलग अलग रूप

 

ओटीटी प्लेटफार्म पर दर्शकों की लगातार बढ़ रही संख्या को देखते हुए मेकर्स भी कई तरह के शानदार कंटेंट रिलीज कर रहे है। जिसमे कहानी, किरदार और अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में आज हम आपके लिए अपने इस लेख में साइको आधारित वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए है। इसमे साइको के अलग अलग किरदार और रूप देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं उन वेब सीरीज के बारे में —17अभय 2

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कुणाल खेमू की कुछ समय पहले रिलीज हुई वेब सीरीज अभय 2 एक शानदार कहानी है। जिसकी कहानी साइको किलर पर आधारित है। जिसको लोगों को तड़पा-तड़पाकर मारने में बहुत मजा आता है। इस किरदार को सीरीज में अभिनेता राम कपूर ने निभाया है। उनका किरदार वेब सीरीज में काफी हॉरर लगता है।

पाताल लोक
अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस तले बनी पताला लोक वेब सीरीज एक विवादित वेब सीरीज है। जिसकी कहानी एक साइको किलर पर आधारित है जो अपनी लाइफ में 30 से जयादा मर्डर कर चुका है। इस साइको किलर का नाम विशाल त्यागी है। पाताल लोक में मुख्श्य किरदार के रूप में अभिनेता जयदीप अहलावत नजर आए है।

ब्रीदः इन टू द शैडोज़
अभिषेक बच्चन की मशहूर वेब सीरीज ब्रीदः इन टू द शैडोज़ की भी कहानी कुछ ऐसी ही है। जिसमे एक साइको का किरदार होता है जो बच्चों को किडनैप कर लेता है। इस अभिषेक के अलावा अमिता साद और कीर्ति सुरेश अहम रोल में नजर आए है। इस वेब सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते है।

Bahubali 2: फिल्म बाहुबली 2 के फैंस के लिए आई गुडन्यूज, सुनकर होंगे खुश

Kareena Kapoor Khan: करीना कपूर ने पति सैफ अली खान को लेकर कही ऐसी बात सुनकर हैरान होंगे अभिनेता

Muttiah Muralitharan and Vijay sethupathi: मुरलीधरन की बायोपिक से विजय सेतुपति ने किया किनारा, जाने क्या है पूरी बात