×

Seetaram Yechuri :सीताराम येचुरी के बेटे का कोरोना से हुआ निधन

 

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के महासचिव सीताराम येचुरी के बड़े बेटे आशीष येचुरी का गुरुवार सुबह कोरोना महामारी के चलते निधन हो गया। सीपीएम नेता ने ट्विटर पर इस बात की घोषणा की और उन सभी को धन्यवाद दिया जिन्होंने उनके बेटे के लिए दुआ की और उनका इलाज किया।

“बहुत दुख के साथ मुझे सूचित करना पद रहा है कि मैंने आज सुबह अपने बड़े बेटे, आशीष येचुरी को COVID-19 के चलते खो दिया है। मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमारे लिए दुआ की और साथ ही उन  डॉक्टर, नर्स, फ्रंटलाइन कर्मचारी कार्यकर्ता स्वच्छता कार्यकर्ता और असंख्य अन्य लोग जो हमारे साथ खड़े थे।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने येचुरी के बेटे के निधन पर शोक व्यक्त किया और ट्वीट करते हुए कहा, “खबर से अत्यंत दुखी हूँ @SitaramYechury @seemay। एक माता-पिता को सहन करने के लिए इससे बड़ा और कोई नुकसान नहीं है। आपको अपने नुकसान के अकथनीय दुख सहन करने की शक्ति मिले । मेरा हृदय इस दर्दनाक समय में आप के साथ है। सीताराम येचुरी के बेटे आशीष येचुरी का इलाज गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था।

कोरोना

कोरोना के मामले फिर से बढ़ रहे है।  मास्क चेहरे से मत उतारिये, हाथ धोते रहिये, इतने आलसी मत बनिये। ये तो आपको मालूम होगा ही की कोरोना से संक्रमित हो जाने पर कितना पैसा लगता हैं और फिर भी अंतिम संस्कार करने को नहीं मिलता। कम से कम इस स्वार्थ से ही मास्क पहन लीजिये।