×

रणवीर की फिल्म सिम्बा की बदल सकती हैं रिलीज़ डेट,बॉलीवुड का ये स्टार बना कारण

 

रणवीर सिंह बॉलीवुड के उन सितारों में शामिल हो गए हैं जिनकी एक्टिंग और स्टाइल के अब लोग दीवाने हो गए हैं फिल्मो में रणवीर की एक्टिंग और इनका कन्विक्शन इस लेवल का दिखता हैं कि कोई भी इनका फैन हो जाये और इतना ही नहीं रणवीर अब बॉलीवुड में अपनी पहचान एक ऐसे अभिनेता के रूप में बना ली हैं जिनका फिल्मो में होना ही फिल्म के हिट होने की गारंटी बन चुका हैं।इन दिनों रणवीर सिंह ज़ोर शोर से सिम्बा फिल्म की शूटिंग करने में लगे हुए हैं और हर कोई इनकी इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह एक पुलिस वाले ही भूमिका में नज़र आने वाले हैं जिसके लिए इनदिनों रणवीर जी जान से जिम में पसीना बहा रहे हैं। फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली हैं लेकिन अब खबर आयी हैं कि हो सकता हैं कि फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया जाए और इसकी वजह ये नहीं है कि फिल्म को बनने में किसी तरह की कोई देरी हो रही हैं या प्रोडक्शन का काम अटक रहा हैं बल्कि इसकी वजह हो सकते हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान।

दरअसल खबर आयी हैं कि शाहरुख़ खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो भी दिसंबर में ही रिलीज़ होने वाली हैं और इसकी रिलीज़ डेट होगी 21 दिसंबर ऐसे में शाहरुख़ को डर हैं कि कई रणवीर की फिल्म के चलते उनकी फिल्म को नुकसान नहीं हो जाए।

बताया जा रहा हैं है कि इस सबके चलते शाहरुख़ ने अपने सबसे खास दोस्त और सिम्बा फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर से इस बारे में बात कर सकते हैं। अगर शाहरुख़ की पिछली फिल्मो जब हैरी मेट सेजल और फैन की बात की जाए तो दोनों ही फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीटी थीअब ऐसे में अगर ये फिल्म फिल्म फ्लॉप या एवरेज साबित होती है तो शाहरुख़ एक बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं। इनका स्टारडम भी खतरे में आ सकता हैं।

चूँकि शाहरुख और करण एक दुसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख़ की बात करण बिलकुल भी नहीं टालेंगे और सिम्बा की डेट को आगे बढ़ाया जा सकता हैं।

गौरतलब हैं की शाहरुख़ इस फिल्म में एक बौने आदमी की भूमिका में नज़र आएँगे और फिल्म में इनके साथ कैटरीना और अनुष्का भी नज़र आने वाली हैं।