×

Samsung अगस्त में Galaxy Z Flip और अन्य स्मार्टफोन को लॉन्च करने की उम्मीद है

 

उद्योग के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अगस्त में कई नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। सूत्रों के अनुसार, दुनिया का सबसे बड़ा स्मार्टफोन विक्रेता, सैमसंग अपने नए स्मार्टफोन मॉडल गैलेक्सी एस 21 एफई, गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 सहित अगस्त के अंत में जारी करने को लेकर स्थानीय मोबाइल वाहकों के साथ बातचीत कर रहा है। यदि पुष्टि की जाती है, तो नए स्मार्टफोन सामान्य से पहले लॉन्च किए जाएंगे।

पिछले साल, गैलेक्सी एस 21 एफ के पूर्ववर्ती गैलेक्सी एस 20 एफई को अक्टूबर में जारी किया गया था, जबकि गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 और गैलेक्सी जेड फ्लिप फोल्डेबल स्मार्टफोन सितंबर में लॉन्च किए गए थे।
योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, उद्योग के अंदरूनी सूत्रों ने कहा कि नए स्मार्टफोन के शुरुआती लॉन्च का मकसद गैलेक्सी नोट फैबलेट श्रृंखला के अंतराल को भरना है। सैमसंग ने पहले संकेत दिया था कि वह इस साल एक नई गैलेक्सी नोट श्रृंखला नहीं पेश करेगा।

कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के बारे में किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं की है, लेकिन विदेशी तकनीक समीक्षकों ने भविष्यवाणी की है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 एक अंडर-डिस्प्ले कैमरे के साथ सैमसंग का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है और एस-पेन स्टाइलस का समर्थन कर सकता है। सीपी-टाइप गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 फोल्डेबल स्मार्टफोन बड़े डिस्प्ले और सस्ते प्राइस टैग के साथ आ सकते हैं, उन्हें उम्मीद थी।

सूत्रों ने कहा कि गैलेक्सी एस 21 एफ, जनवरी में जारी फ्लैगशिप गैलेक्सी एस 21 के बजट मॉडल को लगभग 700,000 जीत (यूएस $ 624) में बेचे जाने की उम्मीद है। मार्केट रिसर्चर स्ट्रैटेजी एनालिटिक्स के अनुसार, 23 प्रतिशत की बाजार हिस्सेदारी के लिए 77 मिलियन स्मार्टफोन की शिपिंग के बाद साल की पहली तिमाही में सैमसंग दुनिया का शीर्ष स्मार्टफोन विक्रेता था।