×

Sajid Khan: जिया खान से पहले इन महिलाओं ने साजिद खान पर लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

 

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर साजिद खान को लेकर अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा ने हैरान करने वाला खुलासा किया है। हाल ही में जिया खान की बहन करिश्मा ने बीबीसी से खास बातचीत में बताया कि, उनकी बहन को डायरेक्टर साजिद खान ने सेक्शुअली हैरेस करते हुए टॉप और ब्रा उतारने को कहा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें ​कि सिर्फ करिश्मा ही नहीं इससे पहले भी साजिद खान पर बॉलीवुड की कई महिलाओं ने सेक्शुअली हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। आज हम अपने इस लेख में उन्हीं महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं।

जिया खान
डायरेक्टर साजिद खान ने जिया खान के साथ भी सेक्सुअल हैरेसमेंट किया था। करिश्मा ने कहा कि साजिद ने उनकी बहन को टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा था। इस खुलासे के बाद फिर से साजिद खान चर्चा में आ चुके हैं।

शर्लिन चोपड़ा
जिया खान की बहन के बाद कुछ समय पहले ही अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुलासा किया है। इस पोस्ट को आप खुद यहां पर देख सकते है।

सलोनी चोपड़ा
अभिनेत्री सलोनी चोपड़ा ने भी साजिद खान को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया था। सिर्फ इतना ही नहीं अभिनेत्री ने साजिद खान पर कई गंभीर आरोप भी लगाया था। अभिनेत्री के साथ साजिद ने गलत हरकत करने की कोशिश की थी।

अहाना कुमरा
अभिनेत्री अहाना कुमरा ने भी साजिद खान ने आरोप लगाते हुए कहा था कि साजिद ने अभिनेत्री से कई ऐसे सवाल पूछे थे जिसका जवाब कोई नहीं दे सकता।

करिश्मा उपाध्याय
साल 2018 में मीटू अभिनय के तहत करिश्मा उपाध्याय ने साजिद खान को लेकर कहा था कि जब वो उनका इंटरव्यू लेने गई थी तो उनके साथ साजिद ने गलत हरकत की थी।

मॉडल पॉला
मॉडल पॉला ने बताया था कि साजिद ने उन्हें अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था। इसके अलावा और भी कई गंदी हरकते भी की थी।

रेचल व्हाइट
रेचल व्हाइट ने भी साजिद खान को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया था। साजिद ने रेचल से उनके सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था।

Deepika Padukone: इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, एक ​में निभाएंगी द्रौपदी का किरदार

Master Collection: ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली साउथ फिल्म बनी विजय की मास्टर, जानें कलेक्शन

Mira Rajput: सोशल मीडिया पर दिखा शाहिद कपूर की पत्नी मीरा का बोल्ड अवतार