×

Rakul Preet Singh: रोनी स्क्रूवाला की अगली फिल्म में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह, ऐसा होगा रोल

 

बॉलीवुड के कलाकार इन दिनों अपनी फिल्मों और अभिनय को लेकर एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। जहां दर्शक अब फिल्मों के कंटेंट और किरदार पर काफी ज्यादा ध्यान देते हैं। दर्शकों की पसंद के अनुसार ही अब कलाकार भी फिल्मों का चुनाव काफी सोच समझकर करते है। राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना जैसे कलाकार हैं, जो कंटेंट बेस्ड और टीम से हटकर फिल्मों का चुनाव करते हैं। इन दोनों कलाकारों ने अब तक ऐसी कई फिल्मों में काम किया है जिनकी कहानी समाज को एक महत्वपूर्ण संदेश देने का काम करती है।

अब इस लिस्ट में रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां रकुल प्रीत सिंह जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर के साथ काम करने वाली है। फिल्ममेकर और निर्देशक रोनी स्क्रूवाला की आरएसबीपी मूवीस ने हाल ही में एक प्रोजेक्ट की घोषणा की। जिसमें अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अहम रोल में नजर आने वाली है।

अभिनेत्री अपनी फिल्म में एक अलग रोल में दिखाई देंगी। रकुल प्रीत सिंह फिल्म में कॉन्डोम टेस्टर का रोल निभाने वाली है। अभिनेत्री इस तरह के रोल पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर निभाते हुई नजर आएंगी। हालांकि इस रोल में उनको देखना उनके चाहने वालों के लिए काफी दिलचस्प होगा ।

रकुल प्रीत सिंह की आगामी फिल्म का निर्देशन तेजस करने वाला है। हाल ही में फिल्म के बारे में बात करते हुए तेजस ने कहा कि, हमारी फिल्म एक सोशल फैमिली एंटरटेनर होगी। जिसका उद्देश्य कॉन्डोम के इस्तेमाल को नष्ट करना है। इसके लिए मेरा मानना है कि इस कैरेक्टर के लिए रकुल प्रीत सिंह एकदम फिट साबित होती है।

बता दें कि फिल्म का ऐलान हो गया है और कास्टिंग का चुनाव भी पूरा हो चुका है। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आने वाली है। अगर हम बात करें रकुल प्रीत सिंह के काम की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली है।