×

Qantas Airways ने घरेलू उड़ानों को बंद कर दिया ,जानिए टिकट की कीमतें

 

Qantas Airways ने ऑस्ट्रेलिया में तीन घरेलू रहस्य उड़ानों को बंद कर दिया है ताकि यात्रियों को देश का पता लग सके, जबकि अंतर्राष्ट्रीय सीमाएं बंद रहें। पैकेज में उड़ान के लिए एक टिकट के साथ-साथ एक रहस्य गंतव्य में गतिविधियों का पूरा दिन शामिल है, जो सभी प्रमुख राजधानी शहरों के बाहर हैं।

वहाँ से फ़्लर्ट्स क्या होगा?

ट्रैवल पल्स में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, गंतव्य के बारे में सुराग यात्रियों को प्रदान किया जाएगा ताकि वे तदनुसार सामान पैक कर सकें। उड़ानें सिडनी, ब्रिस्बेन और मेलबोर्न से प्रस्थान करेंगी और अज्ञात स्थलों की यात्रा करेंगी।

टिकट का मूल्य

अप्रैल और मई में यात्रा करने का इरादा रखने वालों के लिए, Qantas मिस्ट्री फ्लाइट एक्सपीरियंस के टिकट अब बिक्री पर हैं। इकॉनमी क्लास के टिकटों की कीमत USD 737 और बिजनेस क्लास, USD 1,579 के लिए रखी गई है। किराया में भोजन, पेय पदार्थ और रहस्य गंतव्य में नियोजित गतिविधियाँ शामिल हैं।

इंटरएक्टिव गतिविधियाँ

ऑस्ट्रेलिया के उष्णकटिबंधीय द्वीप आश्चर्यों में से एक, ट्रैवल पल्स रिपोर्ट के आधार पर संगीतमय मनोरंजन के साथ एक पेटू दोपहर के भोजन के लिए एक वाइनमेकिंग कोर्स से, रहस्य गंतव्य में यात्री भूमि पर एक बार जमीन पर कई दिलचस्प गतिविधियों की योजना बनाई गई है।

“हमारे ग्राहक हमें बताते हैं कि ऑस्ट्रेलिया के भीतर वे कहां-कहां जा सकते हैं और यात्रा नहीं कर सकते हैं। वैक्सीन रोलआउट बहुत अधिक निश्चितता ला रहा है और घरेलू सीमा प्रतिबंध जल्द ही अतीत की बात होनी चाहिए। इस बीच, ये उड़ानें उस रहस्य को एक सकारात्मक में बदल देती हैं, जो कई लोगों के लिए एक अनूठा अनुभव बनाकर फिर से यात्रा शुरू करना चाहते हैं। हमारे अधिक लोगों को काम पर वापस लाने में मदद करने के साथ-साथ, ये रहस्य उड़ानें विशेष रूप से क्षेत्रीय क्षेत्रों में पर्यटन ऑपरेटरों का समर्थन करने का एक और तरीका है, जो विशेष रूप से यात्रा प्रतिबंधों की कई लहरों से प्रभावित हुए हैं, “स्टेफ़नी टली, केंटस मुख्य ग्राहक अधिकारी, ट्रैवल पल्स को बताया।