×

Priyanka Gandhi: प्रियंका गाँधी ने किया पीएम मोदी पर हमला,कहा बस प्रचार करते है

 

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि सरकार उनके लिए एक अभियान तंत्र के रूप में काम करती है और कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने जो भूमिका निभाई है, उससे देश की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को अपने अभियान ‘जिम्मेदार कौन’ के तहत जारी एक बयान में मोदी को एक अक्षम प्रधानमंत्री और एक अक्षम शासक बताया और कहा कि वह जिम्मेदारी निभाने से ज्यादा प्रचार में विश्वास करते हैं।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, ‘मोदी कायरों की तरह व्यवहार करते हैं और देश की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाते हैं। उनके लिए देश का नागरिक नहीं, बल्कि राजनीति प्राथमिक है। पीएम मोदी के लिए सच्चाई कोई मायने नहीं रखती और ऐसा इसलिए है क्योंकि वह प्रचार में ज्यादा विश्वास करते हैं।’ प्रियंका गांधी ने कहा कि पूरी दुनिया उनके शासन करने की क्षमता को पहचानती है। महामारी ने देश की जनता को और खराब कर दिया था, अब यह सही समय है कि श्री मोदी से पूछें कि देश की दुर्दशा के लिए कौन जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को महामारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ना चाहिए था, लेकिन उन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए किसी के सुझाव को नहीं माना और अपने अहंकार के कारण विशेषज्ञों की राय को नजरअंदाज कर दिया, जिसका असर देश झेल रहा है.