×

PM Modi: कोरोना को लेकर पीएम ने की सभी राज्यों से बात

 

देश में कोरोना महामारी जोर पकड़ रही है। पीएम मोदी इसी के चलते राज्यों के मुख्यमंत्रियों से वहां की स्थिति के बारे में सीधे पता लगाने के लिए उनसे फोन के जरिये बात कर रहे हैं। पीएम मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को फोन किया। कथित तौर पर दोनों ने कोरोना महामारी के बारे में बात की।

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण की गति रुकने वाली नहीं है। पिछले 24 घंटों में, प्रांत में 54,022 नए कोरोना मामले सामने आए। 898 लोग मारे गए। अब तक वहां पर 49,96,758 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और 74,413 लोगो की कोरोना के चलते मौत हो चुकी है। वर्तमान में, 6,54,788 मरीजों का यहां इलाज चल रहा है। इस बीच, मुंबई में शुक्रवार को कोरोना के 3,039 नए मरीज मिले और 71 लोगों की जान चली गई। पीएम मोदी ने कोरोना संकट को लेकर शुक्रवार को तीन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा की। पीएम मोदी ने शुक्रवार को मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह, त्रिपुरा के सीएम बिप्लब कुमार देब और सिक्किम के सीएम प्रेम सिंह तमांग से भी बात की।

पीएम मोदी ने गुरुवार को इससे पहले झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन से भी बात की थी। जिसके बाद झारखंड के सीएम ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर वह उनकी बात सुनते तो बेहतर होता। हेमंत सोरेन ने एक ट्वीट में लिखा, ‘आज आदरणीय प्रधानमंत्री ने फोन किया। उन्होंने सिर्फ अपने मन की बात कही, यह बेहतर होता अगर वह काम के बारे में बात करते और काम सुनते। ‘ उसी ट्वीट को लेकर इसके बाद काफी हंगामा मचा हुआ था।