×

Bihar Election 2020: PM मोदी की रैलियों पर आतंकी हमले का खतरा, हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां….

 

पीएम मोदी को बिहार के चुनावी माहौल में निसाना बनाने की साजिश का बड़ा खुलासा हुआ है। खालिस्तानी आतंकियों से जुड़ी संस्था जस्टिस फॉर सिख के प्रमुख गुरपतवंत सिंह पन्नू की ओर से पीएम के चुनावी सभाओं में उनके खिलाफ अशोभनीय हरकत की योजना बनाई है। जिससे संगठन की इस हरकत की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा हो सके। इसको लेकर सुरक्षा एजेंसियां हरकत में आ गई है। बिहार में पीएम मोदी की होने वाली चुनावी सभाओं के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद कर दिया है।

बिहार के स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ भी आईबी के अधिकारी तमाम इनपुट्स को आपस में साझा कर रहे हैं। हालांकि जांच एजेंसियां बखूबी जानती हैं कि आतंकी पन्नू की इस घोषणा का कोई असर नहीं होने वाला है। गौरतलब है कि इससे पहले अक्टूबर 2013 को नरेंद्र मोदी की एक चुनावी रैली को आतंकियों ने निशाना बनाया था। उस वक्त मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री के पद पर तैनात थे। एनडीए के प्रधानंत्री पद के प्रत्याशी के रूप में पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदन में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान आतंकियों ने रैली को निशाना बनाते हुए भीड़ में एक के बाद एक कई बम विस्फोट किए थे लेकिन सुरक्षाबलों की सतर्कता से मोदी सुरक्षित थे। आज पीएम मोदी ने तीन रैलियों को संबोधित किया। पीएम मोदी की दरभंगा, पटना और मुजफ्फरपुर में रैलियां हुई । पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि एक बार फिर से बिहार वासियों के बीच रहूंगा। दरभंगा में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दें।

Read More….
Bihar Voting 2020 today: दरभंगा रैली से PM मोदी की हुंकार, कहा-रोजगार के मिलेंगे ज्यादा अवसर….
Jaipur Nagar Nigam Election 2020: लोकतंत्र का महापर्व कल, मतदान के लिए पोलिंग पार्टियों ने संभाला मोर्चा…