×

Oppo K9 7 मई को शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा, शानदार बैचरी बैकअप

 

ओप्पो का नया A74 5G स्मार्टफोन कल दोपहर भारत में लॉन्च किया गया था। 24 घंटे से कम समय में, हालांकि, लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने पुष्टि की है कि वह 7 मई को एक और नया फोन लॉन्च करेगा, जो पिछले साल लॉन्च किए गए ओप्पो K7 का उत्तराधिकारी होगा। ओप्पो ने कहा कि नया स्मार्टफोन, ओप्पो K9, उसी दिन चीन के घरेलू बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इतना ही नहीं, ओप्पो ने पहले ही इस K9 फोन का टीज़र जारी कर दिया है और इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स का सोशल मीडिया के माध्यम से जिक्र भी किया है।

ओप्पो द्वारा साझा किए गए टीज़र से पता चलता है कि ओप्पो K9 में 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। हालाँकि, अभी तक कैमरा मॉड्यूल के अन्य दो सेंसर के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इस बीच, ओप्पो ने एक वीबो पोस्ट में कहा कि आगामी ओप्पो K9 में 85-वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। कंपनी यहां तक ​​दावा करती है कि डिवाइस केवल 5 मिनट के चार्ज पर 2 घंटे तक चलेगा।

उल्लिखित स्मार्टफोन के अन्य विनिर्देश अभी भी एक रहस्य के रूप में छिपे हुए हैं। हालाँकि, हाल ही में TEXAA सर्टिफिकेशन साइट पर PEXM00 मॉडल नंबर के साथ एक ओप्पो फोन मिला था, जिसे कई लोग ओप्पो K9 मानते हैं। हालाँकि, कुछ लोगों को लगता है कि यह PEXM00 मॉडल नंबर वाला फोन भी ओप्पो की आगामी रेनो 6 श्रृंखला का हो सकता है। हालाँकि, TENAA के अनुसार, फोन में 6.43-इंच का डिस्प्ले होगा जिसमें फुल एचडी प्लस रिज़ॉल्यूशन होगा। यह एक AMOLED स्क्रीन के साथ एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी प्रदान कर सकता है, क्योंकि प्रमाणन साइट पर प्रकाशित फोन की छवि में फिंगरप्रिंट सेंसर की उपस्थिति नहीं दिखाई गई थी।

दूसरी ओर, बेंचमार्क साइट गीकबेंच ने खुलासा किया है कि इस फोन को स्नैपड्रैगन 8 जी 5 जी चिपसेट द्वारा संचालित किया जा सकता है, और फोन को 8 जीबी रैम के साथ भेजा जा सकता है। सॉफ्टवेयर के संदर्भ में, डिवाइस संभवतः एंड्रॉइड 11 ओएस आधारित ColorOS 11 UI पर चलेगा। इस संदर्भ में, TENAA प्रमाणन में प्रकाशित जानकारी के अनुसार, फोन में 2,100 एमएएच की दोहरी-सेल बैटरी क्षमता होगी। इसके अलावा, फोन का आकार लगभग 159.1 ৭ 83.4। 6.9 मिमी होगा। अब देखते हैं कि यह फोन ओप्पो K9 के नाम से आता है या नहीं।