×

Rape: नाबालिगों ने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म

 
हरियाणा के रेवाड़ी जिले के अंतर्गत एक गांव में कुल 5 हवसीयो द्वारा 10 साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता और हवसी एक ही गांव के रहने वाले हैं। लड़कों ने न सिर्फ लड़की के साथ गैंगरेप किया बल्कि पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इस वीडियो के जरिए लड़की के परिवार को घटना के बारे में पता चला।
छह हवसीयो में से एक की उम्र 19 साल है, जबकि बाकी पांच की उम्र 10 से 13 साल के बीच बताई जा रही है. पुलिस ने लड़की के परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर पांच हवसीयो को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है जबकि छठे बालिग आरोपी की तलाश की जा रही है. मामला 24 मई का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग लड़की को एक शादी समारोह के दौरान गांव के सरकारी स्कूल में आरोपी ने फुसलाया. यहां सभी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।
आरोपी ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाया था जिसे सोशल मीडिया और व्हाट्सएप के जरिए आसपास के इलाकों में वायरल किया जा रहा था। लड़की ने डर के मारे घरवालों को कुछ नहीं बताया था। यही वीडियो लड़की के पड़ोसी के पास भी पहुंचा जिसके बाद उन्होंने परिवार को सूचना दी। इसके बाद परिजन लड़की को लेकर थाने पहुंचे और मामला दर्ज किया। जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार रात पोक्सो एक्ट, एससी/एसटी एक्ट और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पांच नाबालिग हवसीयो को रात में ही हिरासत में ले लिया. सभी पांच नाबालिग हवसीयो को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। वहीं, मुख्य बालिग हवसी फरार बताया जा रहा है