×

आखिर क्यों कंगना से परेशान होकर केतन मेहता ने छोड़ दी “रानी लक्ष्मीबाई”

 

बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर कंगना रनौत से अक्सर उनके डायरेक्टर्स बड़े परेशान रहते हैं। हाल ही में उनकी पिछली फिल्म रंगून के सैट पर भी वो अपनी मानमानी करने की केशिश करती थीं जिसकी वजह से डायरेक्टर विशाल भरद्वाज को काफी परेशानियां झेलनी पड़ती थीं।

फिर एक मल्टीस्टारर फिल्म ला रहे हैं करण जोहर, ये कलाकार दिखेंगें साथ

कंगता किसी भी फिल्म को साइन करने के बाद फिल्म के निर्देशकों के सामने अपनी शर्ते रखने लगती हैं। उनकी शर्तों के चलते रंगून का क्या हाल हुआ था यह तो सभी जानते ही हैं। अब खबर आई है कि कंगना की उन्हीं शर्तों से परेशान होकर उनकी आगामी फिल्म लक्ष्मी बाई के निर्देशक केतन मेहता ने भी फिल्म को छोड़ने का निर्णय ले लिया है।

दरअसल बताया जा रहा है कि कंगना केतन के साथ मिलकर रानी लक्ष्मीबाई को खुद भी निर्देशित करना चाहती थीं। फिल्म शुरू होने से पहले ही कंगना बार बार केतन के पास अपनी नई शर्तों के साथ आ जाती थीं। केतन को कंगना का यह दखल बिल्कुल भी पसंद नहीं आया जिसके चलते उन्होने फिल्म छोड़ने का निणर्य ले लिया है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : प्यारी सी भूतनी शशि ने कितनी की कमाई, जानिए यहां

कंगना फिलहाल फिल्ममेकर हंसल मेहता की फिल्म सिमरन की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद वो रानी लक्ष्मीबाई की शूटिंग शुरू करने वाली थीं। कंगना के रोज बढ़ते नखरों को झेलने से बेहतर केतन को फिल्म को छोड़ना लगा। अब इस फिल्म को गब्बर इज बैक के निर्देशक कृष निर्देशित करेंगे।

अक्षय की ये फिल्म फिल्हाल हुई डब्बा बंद

वहीं फिल्म का टाइटल भी बदल दिया गया है। अब यह रानी लक्ष्मीआई की जगह रानी ऑफ झांसी कहलाएगी। फिल्म की कहानी बाहुबली के लेखक वी विजयेंद्र ने लिखी है। गौरतलब है कि क्वीन की सुफलता के बाद से ही कंगना फिल्मों में कुछ ज्यादा ही दखल देने लगी हैं जिससे सभी डायरेक्टर अक्सर परेशान रहते हैं।