×

आखिर क्यों इतना घबरा गए थे करण, उनके इस इमोशनल पोस्ट में छिपे हैं कई जवाब

 

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर हाल ही में सेरोगेसी के जरिए दो बच्चों के पिता बने है। दोनों बच्चे प्री मैचयोर हैं असी के चलते उन्हें अस्पताल में डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है। करण ने बच्चों से जुड़ा एक इमोशनल मैसेज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया।

फरहा के पति के बाद अब अक्षय की पत्नी का योगी के लिए ट्वीट

करण ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उनके बच्चे प्री मैच्योर हैं तब वो काफी घबरा गए थे। करण ने ट्विटर पर प्रीमैच्योर बेबीज की देखभाल के तीरकों को भी अपने पोस्ट में लिखा। साथ ही उन्होने कहा कि वो और उनकी मां बच्चों की देखभाल करने वालों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन : प्यारी सी भूतनी शशि ने कितनी की कमाई, जानिए यहां

उन्होने बताया कि मैं अपने बच्चों के जन्म से संबंधित परेशानियों को जानकर बहुत दुखी हो गया था। मैं उन्हें गोद में लेकर सुरक्षा प्रदान करना चाहता था, लेकिन उन्हें एनआईसीयू में रखे जाने की जरूरत थी। वहीं दूसरी तरफ करण ने अपने आने वाली फिल्म को लेकर चल रही चर्चाओं को भी खारिज किया।

काफी समय से चर्चा थी कि करण शाहरूख खान और रनबीर कपूर को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस पर करण ने कहा कि मेरी आगामी फिल्म के बारे में सभी अनुमान गलत हैं। मैं अभी स्क्रिप्ट लिख रहा हूं और इसके पूरे होने के बाद ही कलाकारों का नाम फाइनल किया जाएगा।