×

Kapil Sharma: फैन ने पूछा सवाल तो कपिल ने दिया मजेदार जवाब

 

सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक, ‘द कपिल शर्मा शो’ फरवरी में ऑफ-एयर हो गया और तब से कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा पितृत्व अवकाश पर हैं। कपिल ने हाल ही में अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए ट्विटर पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र आयोजित किया। इस सेशन के दौरान एक प्रशंसक ने उनके साथ काम करने का मौका देने का अनुरोध किया और कपिल ने जो जवाब दिया वो काफी मजेदार था। फैन ने उनसे पूछा, “मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं, सर। क्या मुझे कोई मौका मिल सकता है,” जिस पर कपिल ने जवाब दिया, “मैं तो खुद अभी घर पर बैठा हूँ भाई। “

बात करे कपिल की तो उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द ही टेलीविजन पर लौटेगा। निर्माताओं ने संशोधित प्रारूप में मई में शो को फिर से शुरू करने का फैसला किया है। कॉमेडियन और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ 1 फरवरी को अपने बेटे त्रिशान के जन्म के साथ दूसरी बार माता-पिता बने।

इसी सेशन के दौरान, गायिका नीती मोहन ने कपिल से उनके बेटे के नाम पुछा था, जिसके जवाब में कपिल ने बताया था की उन्होंने अपने बेटे का नाम त्रिशान शर्मा रखा है। कपिल के सभी प्रशंसकों ने उनसे अपने बेटे त्रिशान की तस्वीरें साझा करने का अनुरोध किया, जिस पर उन्होंने जवाब दिया की वे  “जल्द ही इसे पोस्ट करेंगे।” गौरतलब है की कपिल के शो में कपिल के अलावा कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती जैसे कई जाने माने कलाकार इसका हिस्सा है।