×

Kamal Hasan: कमल हसन की नै फिल्म को लेकर हुई घोषणा

 

कमल हासन ने 2020 में निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ अपनी आगामी फिल्म विक्रम की घोषणा की थी। 7 अप्रैल को, लोकेश कानागराज ने कमल हासन के साथ एक फोटो  साझा की, जो की एक विमान के अंदर ली गयी थी। ऐसा लग रहा है कि विक्रम की शूटिंग शुरू हो गई है। राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल द्वारा निर्मित यह फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में आएगी।

लोकेश कनगराज ने उलगानायगन कमल हासन के साथ एक फोटो साझा करके अपने फैन्स को आश्चर्यचकित कर दिया। फोटो में लोकेश और कमल दोनों को एक विमान के अंदर बैठे देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि विक्रम की शूटिंग शुरू हो चुकी है। तस्वीर को साझा करते हुए, निर्देशक लोकेश कानगरन ने लिखा, “Aarambikkalaangala #Vikram (Sic).)।” अरामबिक्कलांगला विक्रम के टीज़र में इस्तेमाल किया गया कैचफ्रेज़ है, जो पिछले साल रिलीज़ हुआ था। अरामबिक्कलांगला एक तमिल शब्द है, जिसका अनुवाद “क्या हम शुरू करें?” है।

फहद फासिल ने हाल ही में फिल्म कम्पेनियन के साथ एक साक्षात्कार में इस बात घोषणा करी कि वह विक्रम का हिस्सा है। उन्होंने यह भी कहा कि वह निर्देशक लोकेश कनगराज की विक्रम में कमल हासन के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। यह पहला मौका है जब फहद फासिल कमल हासन के साथ काम करेंगे। जैसा कि पहले भी बताया गया है, विक्रम कमल हासन की फिल्म विक्रम का सीक्वल नहीं है। 1986 की फ़िल्म विक्रम में कमल हासन, लिज़ी और सत्यराज ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं थी।

इसके अलावा कमल हासन तमिलनाडु के चुनाव में भी अपनी पार्टी के साथ खड़े हुए है।