×

JP Nadda: जेपी नड्डा ने की पीएम मोदी के कोरोना प्रबंधन की तारीफ

 

भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने गुरुवार को कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने कोविड से लड़ने के लिए खुद को तैयार किया वह “प्रशंसनीय” है और भारत की ताकत को दर्शाता है। और इस तरह से खुद ही खुद के लोगो की तारीफ कर भाजपा ने बहुत महान काम कर दिया।

यह देखते हुए कि देश को महामारी के रूप में चिकित्सा ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ा, उन्होंने कहा कि मोदी ने “पृथ्वी, वायु और जल” के माध्यम से संसाधनों को रैली करके एक सप्ताह में कमी को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। .

वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से अरुणाचल प्रदेश में भाजपा कार्यालय भवन का उद्घाटन करने के बाद एक संबोधन में, नड्डा ने कहा कि मेडिकल ऑक्सीजन का उत्पादन 900 मीट्रिक टन से बढ़कर 9,446 मीट्रिक टन हो गया है। उन्होंने उन लोगों के प्रति भी संवेदना व्यक्त की, जिन्होंने अपने प्रियजनों को महामारी में खो दिया, और कहा कि COVID-19 सदी की सबसे बड़ी महामारी है।

“जिस तरह से पीएम के नेतृत्व वाली भारत सरकार ने COVID-19 से लड़ने के लिए खुद को तैयार किया, उससे हम खुश हैं। यह वास्तव में सराहनीय है और भारत की ताकत को दर्शाता है, ”उन्होंने कहा, यह देखते हुए कि कोविड-परीक्षण प्रयोगशालाओं की संख्या एक से बढ़कर 2,500 हो गई है और उनकी क्षमता पिछले साल के 1,500 से 25 लाख प्रति दिन हो गई है। उन्होंने कहा कि आइसोलेशन बेड की संख्या 14 लाख और आईसीयू बेड की संख्या 2,000 से बढ़कर 81,000 हो गई है।