×

Jio सबसे सस्ता 3GB प्लान लेकर आया है,जानिए

 

Jio VS Airtel की लड़ाई आज नहीं! एक के बाद एक, एक लोकप्रिय प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान लॉन्च करके, दोनों टेलीकॉम कंपनियां बहुत समय पहले युद्ध के लिए गई थीं। Jio और Airtel भी देश में 5G लॉन्च करने की होड़ में हैं। कुछ योजनाओं की वैधता अधिक होती है और कुछ योजनाओं की वैधता कम होती है। आज हम Jio और Airtel के सबसे सस्ते और बेहतरीन 3GB प्लान के बारे में बात करने जा रहे हैं,

Jio का 349 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान
इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता मिलने वाली है। ग्राहकों के लिए प्रति दिन 3 जीबी डेटा के साथ। दूसरे शब्दों में, ग्राहक को 28 दिनों में 64 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। यह योजना देश के किसी भी हिस्से में किसी भी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉलिंग प्रदान करती है। इतना ही नहीं, प्रति दिन 100 एसएमएस का लाभ भी है।

एयरटेल का प्रीपेड प्लान 
इस प्लान में ग्राहक को 28 दिनों की वैधता मिलने वाली है। प्रति दिन 3 जीबी डेटा के साथ। दूसरे शब्दों में, ग्राहक को 28 दिनों में 64 जीबी डेटा का लाभ मिलेगा। यह योजना देश के किसी भी हिस्से में किसी भी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉलिंग प्रदान करती है। यही नहीं, प्रतिदिन 100 एसएमएस की मदद से आप बस इतना ही कर सकते हैं। इसमें अमेज़न प्राइम की 30 दिनों की मुफ्त सदस्यता शामिल है। दूसरी ओर, ग्राहकों को एयरटेल एक्सस्ट्रीम और विंक म्यूज़िक के मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे।