×

Bangal Violance:बंगाल में राजयपाल ने किया गवर्नर को तलब

 

पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद ही वहां पर हिंसा भड़की हुई है। ये मामला अब लगातार बढ़ता जा रहा है। बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मामले में प्रतिक्रिया मांगने के लिए अब बंगाल के मुख्य सचिव को तलब किया है। बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट किया कि बंगाल के अतिरिक्त मुख्य सचिव (एसीएस) ने चुनाव के बाद की हिंसा पर रिपोर्ट नहीं दी है, जो गंभीर लापरवाही है। इस संबंध में मुख्य सचिव को शाम 7 बजे से पहले मिलने के लिए बुलाया गया है।

अपने ट्विटर हैंडल पर, बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने लिखा, “राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर रिपोर्टिंग और चुनाव के बाद हिंसा को रोकने के लिए उठाए गए कदमों पर एसीएस होम एचएस द्विवेदी द्वारा अपनाया गया गैर-प्रतिक्रियात्मक और उपेक्षापूर्ण व्यवहार स्वीकार्य नहीं है।”  राज्यपाल द्वारा जारी की गई रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि “ACS ने अभी तक मुझे DGP और कोलकाता सीपी की रिपोर्ट नहीं भेजी है। जो उन्हें 3 मई को मिली है। यह जिम्मेदारी से दूर भागना है।”

राज्यपाल ने कहा है कि यह राज्य में पहले से ही खराब स्थिति खराब है। इसलिए मुख्य सचिव को शाम 7 बजे से पहले मिलने के लिए बुलाया गया है। वह राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति पर विस्तृत अपडेट देंगे, जिसमें डीजीपी और कोलकाता सीपी द्वारा एसीएस को भेजी गई रिपोर्टें शामिल हैं।