×

IPL Auction 2021 में टेंपो ड्राइवर का बेटा बना करोड़पति, इस टीम ने खरीदा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 में कई युवा खिलाड़ियों की किस्मत भी चमकी है और इनमें से एक नाम चेतन सकारिया का रहा है। सकारिया पर राजस्थान रॉयल्स ने बड़ा दांव लगाकर उन्हें करोड़पति बना दिया। आईपीएल 2021 की नीलामी में चेतन सकारिया को राजस्थान रॉयल्स ने 1.20 करोड़ में खरीदा है। चेतन सकारिया को इतनी बड़ी रकम नीलामी में मिलने की उम्मीद नहीं थी और अब उनकी जिंदगी बड़ा बदलाव आएगा।

IPL Auction 2021: मुंबई इंडियंस के साथ जुड़कर जानिए क्या कुछ बोले अर्जुन तेंदुलकर

हालांकि चेतन सकारिया इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी अधूरा महसूस कर रहे हैं क्योंकि पिछले महीने उन्होंने अपने छोटे भाईया को खोया है जिसने आत्महत्या कर ली थी। नीलामी के बाद तेज गेंदबाज चेतन सकारिया ने कहा, मेरे छोटे भाई ने जनवरी में आत्महत्या कर ली थी ।मैं तब घर में नहीं था ।मैं सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का मैच खेलने गया हुआ था। चेतन कहना रहा है कि भाई गैरमौजूदगी उनकी जिंदगी में खालीपन ले आई है। उन्होंने साथ ही कहा कि , अगर उनका छोटा भाई आज होता तो मुझसे ज्यादा वो खुश होता । चेतन सकारिया का जिंदगी संघर्ष से भरी रही है । दो साल पहले तक चेतन के पिता कांजीभाई गुजरात स्थित भावनगर से 10 किमी दूर एक छोटे शहर वर्तेज में टेंपो चलाते थे।पांच साल पहले तक क्रिकेटर घर में टीवी तक नहीं था।

IPL Auction 2021: जानिए न्यूजीलैंड के उस गेंदबाज के बारे में जिस पर RCB ने खर्च किए 15 करोड़

हालांकि आज यह खिलाडी़ आईपीएल 2021 की नीलामी से करोड़ पति बन गया है।गौरतलब हो कि यूएई में पिछले साल हुए आईपीएल मे चेतन सकारिया नेट बॉल के रूप में टीम के साथ जुड़े थे। 14 वें सीजन की नीलामी में आरसीबी सकारियो को खरीदने दिलचस्पी दिखाई थी लेकिन अंत राजस्थान रॉयल्स उन्हें खरीदने में कामयाब रही।

IPL 2021:स्टीव स्मिथ को खरीदकर खुश है दिल्ली कैपिटल्स , जानिए आखिर क्यों