×

IPL 2021: इस भारतीय गेंदबाज के मुरीद हुए Virender Sehwag, कह दी बड़ी बात

 

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है। टूर्नामेंट के तहत 29 मुकाबलों का ही सफल आयोजन हो सका और 31 मैच बाकी रह गए । बता दें कि इन हुए मैचों के तहत कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया ।

ZIM vs PAK: 36 साल की उम्र में पाकिस्तान के लिए टेस्ट डेब्यू करने के इस गेंदबाज ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी एक युवा भारतीय गेंदबाज के प्रदर्शन से प्रभावित हुए हैं।वीरेंद्र सहवाग आवेश खान की गेंदबाजी के मुरीद हुए जो टूर्नामेंट में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा थे।आवेश खान घातक गेंदबाजी करते हुए फाफ डुप्लेसिस और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को बिना खाता खोले हुए पवेलियन भेजा था। आवेश खान  ने खुद बताया था कि   धोनी को आउट करना उनका ड्रीम विकेट रहा ।

आवेश खान को लेकर बात करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि इस टीम में हम कगिसो रबाडा, अश्विन, अक्षर पटेल और अमित मिश्रा की बात करते हैं , लेकिन कोई भी आवेश खान की बात नहीं करता है।सहवाग का मानना है कि आवेश खान सीजन के अंडर द रडार प्लेयर रहे हैं।

NZ vs ENG टेस्ट सीरीज के पहले मैच से बाहर हुए Trent Boult, जानिए आखिर क्यों

आवेश खान ने 14 वें सीजन के तहत अपने खेले 8 मैचों में 14 विकेट हासिल किए। वह टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे।बता दें कि आवेश खान पिछले कुछ सीजन से लय में रहे हैं, यही नहीं अगर वह लगातार अपने प्रदर्शन से प्रभावित करते हैं तो भारतीय टीम में जगह बना सकते हैं।आईपीएल 2021 का बाकी  बचा हुआ सीजन जब भी शुरु होगा तो एक फिर आवेश खान के पास अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने का मौका रहने वाला है ।

Chris Morris ने किया खुलासा, IPL बायो बबल में कोरोना की एंट्री के बाद कैसा था खिलाड़ी के बीच माहौल