×

IPL 2020: दिग्गज ब्रायन लारा ने मुंबई इंडियंस की जमकर की तारीफ, जानिए क्या कुछ कहा

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में एक बार फिर मुंबई इंडियंस का जलवा रहा । रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडिंयस ने फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से मात देकर खिताब अपने नाम किया । मुंबई इंडियंस ने लीग में लगातार दूसरा खिताब जीता,वहीं टूर्नामेंट में उसका यह पांचवा खिताब रहा ।

IPL 2020 में इन दो गेंदबाजों ने सबसे ज्यादा खाली गेंदें फेंकने का किया है कारनामा, जानें आंकड़ें

मुंबई इंडियंस ने पूरे टूर्नामेंट नंबर वन टीम बनकर प्रदर्शन किया और अंत में खिताब अपने नाम किया। मुंबई इंडियंस अपने इस शानदार प्रदर्शन के लिए वाहवाही लूट रही है । दिग्गज खिलाड़ी भी टीम की तारीफों के पुल बांध रहे हैं । पूर्व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने भी मुंबई इंडियंस की जमकर तारीफ की है।

Aus vs Ind: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, तस्वीरें आई सामने , देखें यहां

बता दें कि ब्रायन लारा ने कहा , यह एक बेहतरीन टीम है। अगर वो टॉप पर नहीं होते, तो वह टॉप के काफी नजदीक होते हैं। मुझे लगता है कि पूरे विश्व में कोई भी दूसरी फ्रेंचाइजी मुंबई की तरफ क्रिकेट नहीं खेल सकती है। लारा का मानना है कि निरंतरता वो चीज है, जो मुंबई को खास बनाती है। साथ ही दिग्गज ने यही भी कहा, उनके पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो काफी वक्त से टीम के साथ मौजूद हैं।

IPL 2021 में शामिल हो सकती है 9वीं टीम, BCCI तैयार कर रही है प्लान

एक समय के बाद आप टीम में बदलाव की जरूर सोचते हैं, लेकिन उन्होंने जारी रखा है। वो कुछ खिलाड़ियों को बैक करते हैं, जिनका टीम को चैंपियन बनाने में योगदान रहा । बता दें कि मुंबई इंडियंस को इस तरह से चैंपियन बनाने में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का भी बड़ा योगदान रहा है।इस सीजन में भी मुंबई के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने बढ़िया प्रदर्शन किया है और वह विपक्षी टीमों पर हावी रहे।