×

IPL 2020: MI VS RCB हाईवोल्टेज मैच का प्रेडिक्शन, जानिए कौन जीतेगा आज

 

जयपुर स्पोर्टस् डेस्क।। आईपीएल के 13 वें सीजन में बुधवार को मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच हाईवोल्टेज मैच अबु धाबी में खेला जाएगा। दोनों टीमें प्लेऑफ की रेस में हैं और उन्हें जीत की दरकार है। वैसे हम यहां बता रहे हैं कि आज के मैच में किस टीम को जीत मिल सकती है।

IPL 2020: RCB के खिलाफ चोटिल Rohit Sharma की होगी वापसी? जानिए ताजा अपडेट यहां

मुकाबले को लेकर प्रेडिक्शन मीटर यह कहता है कि आरसीबी की जीतने की संभावना अधिक है और दोनों टीमों के बीच खेला जाने वाला यह मैच आखिरी बॉल तक जा सकता है। बता दें कि आरसीबी की जीतने की संभावना  के पीछे कई कारण नजर आते हैं। पहला तो यही है कि मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी मैच में उतरेगी।

IPL 2020 , RCB vs MI: कौन पड़ेगा किस पर भारी, जानिए दोनों टीमों की मजबूती और कमजोरी

बता दें कि रोहित शर्मा चोट के चलते आरसीबी के खिलाफ मैच से भी बाहर रह सकते हैं। आरसीबी अब मुंबई की इस बड़ी समस्या का फायदा उठाकर आसानी से जीत सकती है। इसके अलावा आरसीबी की टीम मुंबई की तुलना में काफी संतुलित नजर आ रही है जिसका फायदा उसे मैच में मिल सकता है।

AUS VS IND Full Schedule: टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे का पूरा कार्यक्रम जानें यहां, कब और कहां खेले जाएंगे मैच

गौरतलब है कि इस सीजन में दोनों टीमों के बीच इससे पहले जो मैच खेला गया था वह सुपर ओवर तक गया था। मैच में आरसीबी ने सुपर ओवर में जाकर मुंबई इंडियंस को मात दी थी।यही वजह है कि इस बार भी मैच आखिरी बॉल तक जा सकता है और क्लोज रह सकता है। दोनों टीमों के पास हिटर बल्लेबाज हैं रनों की बरसात भी कर सकते हैं। बता दें कि मौजूदा स्थिति में मुंबई और बैंगलोर के अंक तालिका में 14-14 अंक हैं। अब जिस भी टीम को जीत मिलेगी, वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेगी।