×

IPL 2020, KKR Vs RR: रॉजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाजी का फैसला

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल के 13 वें सीजन के 54 वें मैच के तहत रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स भिड़ं रही हैं। दोनों टीमों के बीच मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। फिलहाल मैच में टॉस हो चुका है।  रॉजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर  गेंदबाजी का फैसला लिया  है।

क्या IPL 2021 में खेलेंगे MS Dhoni,कैप्टन कूल ने खुद दिया ये जवाब

मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए अहम है। आज यहां मैच जीतने वाली टीम आईपीएल के 13 वें सीजन के प्लेऑफ में बनी रहेगी, पर मुकाबला हारने वाली टीम का टूर्नामेंट में सफर समाप्त हो सकता है। फिलहाल दोनों टीमों के 12-12 अंक हैं। केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के ऊपर जीत का दबाव यहां रहने वाला है।

IPL 2020, CSK vs KXIP: चेन्नई ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में एक बार दोनों टीमों का आमना – सामना हो चुका है। उस मुकाबले में केकेआर ने 37 रन से जीत दर्ज की थी । ऐसे में राजस्थान के पास ना केवल बदला लेने का मौका है, बल्कि प्लेऑफ की रेस में बने रहने का मौका है।

IPL 2020, CSK vs KXIP: दीपक हुड्डा ने जड़ा अर्धशतक, पंजाब ने चेन्नई को दिया 154 का लक्ष्य

दोनों टीम के पास स्टार खिलाड़ी हैं जो शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं। केकेआर के लिए बल्लेबाजों में शुभमन गिल ,नीतिश राणा ,सुनील नरेन और इयोन मॉर्गन अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। वहीं गेंदबाजी में लॉकी फर्ग्यूसन, पैट कमिंस और वरुण चक्रवर्ती अच्छा कर सकते हैं। दूसरी ओर राजस्थान के लिए संजू सैमसन, जोस बटलर और स्टीव स्मिथ  बढ़िया प्रदर्शन कर सकते हैं। इसके अलावा गेंदबाजी में जोफ्रा आर्चर ,कार्तिक त्यागी और श्रेयस गोपाल अच्छा कर सकते हैं।माना जा रहा है कि दोनों टीमों के बीच जीत के लिए कड़ा संघर्ष देखने को मिल सकता है।देखने वाली बात रहती है कि जीत किसकी झोली में जीत है।