×

IPL 2020: इस जीत के मंत्र के साथ SRH के खिलाफ भी जीत दर्ज कर सकती है KXIP

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के 43 वें मैच के तहत किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैदान में उतरेगी। पंजाब की कोशिश जीत की लय को बरकरार रखने की होगी। टूर्नामेंट के शुरुआत में हारने के बाद पंजाब ने जीत की लय पकड़ी है।

IPL 2020 KKR VS DC: दिल्ली कैपिटल्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग इलेव

बता दें कि आईपीएल में वो ही टीम ज्यादा कामयाब मानी जाती है जो ज्यादा बदलाव नहीं करती। मौजूदा टूर्नामेंट में ही देखा गया कि पंजाब ने फर्स्ट हाफ में टीम में काफी बदलाव किए थे ,जिसके चलते टीम को लगातार हार का सामना भी करना पड़ा । पर पिछले कुछ मैचों से लग रहा है कि टीम को अपनी बेस्ट इलेवन मिल गई है।

IPL 2020: मुंबई के खिलाफ मिली शर्मनाक हार से टूटे MS Dhoni, मैच के बाद दिया बड़ा बयान

केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम के लिए यही जीत का मंत्र है। गौर करने वाली बात है कि पंजाब ने पिछले तीन मुकाबलो में सिर्फ एक बदलाव किया है। जॉर्डन को चोट के कारण बाहर किया गया और पांच स्पेशलिस्ट बॉलर को टीम में शामिल किया गया। अब पंजाब को हैदराबाद के खिलाफ भी बिना बदलाव के साथ ही उतरना चाहिए तभी टीम जीत की लय को आसानी से बरकरार रख पाएगी।

IPL 2020 : CSK के खिलाफ मुंबई इंडियंस की धमाकेदार जीत के बाद Points table में हुआ बड़ा बदलाव

किंग्स इलेवन पंजाब ने अब तक प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। पंजाब ने टूर्नामेंट अब तक 10 मैच खेले हैं जिनमें से 4 जीते हैं और 8 अंक के साथ टीम प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है। बता दें कि आईपीएल में पहली बार केएल राहुल की कप्तानी कर रहे हैं। इस टूर्नामेंट में उनका निजी प्रदर्शन शानदार रहा है और अब उनकी कोशिश पूरी तरह से टीम को चैंपियन बनाने की होगी।

पिछले मै की किंग्स XI पंजाब की प्लेइँंग इलेवन: केएल राहुल (wk/ c), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, जेम्स नीशम, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह