×

आखिर सामने आ ही गया सचिन की वायरल तस्वीर के पीछे का राज

 

आज कल कई बॉलीवुड एक्टर्स पर सिंगिंग का खुमार चढ़ा हुआ है। हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने अपनी अगली फिल्म मेरी प्यारी बिंदु के एक गाने माना कि हम यार नही के जरिए अपना सिंगिंग डेब्यू किया जिसे सभी लोगों ने खूब पसंद किया। अब एक और सेलिब्रिटी अपना सिंगिंग डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

viral picture

हाल ही में सोशल मीडिया में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और सोनू निम की एक पिक्चर वायरल हुई थी, जिसमें सोनू हाथ में बैट लिए और सचिन हाथ में माइक लिए नजर आ रहे थे। ऐसे में सभी क मन में सवाल चल रहा था कि इस पिक्चर का क्या मतलब है?

सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस तस्वीरों के पीछे क्या है राज

सभी जानना चाहते थे ओर कयास लगाए जा रहे थे कि कहीं सचिन सिंगिंग तो नहीं करने जा रहे। ताम हम आनको बता दें कि अब उस राज से पर्दा उठ चुका है। हाल ही में हुए सिंंगंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले के मौके पर आए सचिन ने खुद इस राज से पर्दा उठाया और भी को चौंका दिया।

आखिर आमिर ने किस हीरोइन को दिखाया बाहर का रास्ता

हम आपको बता दें कि सभी बिल्कुल सही सोच रहे थे और सचिन ने सिंगिंग की दुनिया में अपना कदम रखा है। दरअसल सचिन ने एक कम्पनी के लिए गाना गाया है जिसके बोल हैं ‘क्रिकेट वाली बीट पे’। इस गाने में उनका साथ दिया मशहूर सिंगर सोनू निगम ने।

sachin and sonu singing

दिसंबर में होगी इन दो कलाकारों के बीच बड़ी टक्कर

इंडियल आइडल के मंच पर सचिन ने इस गाने के बारे में सभी को बताया। उनके फैंस पहले से ही सोनू के साथ वायरल हुई उनकी तस्वीर को लेकर काफी उत्साहित थे, अब इस खबर ने उनके उत्साह को और भी बढ़ा दिया है। हाल ही में सोनू और सचिन एक एप लांच अवेंट में साथ दिखे थे, तग सचिन ने अपने म्यूजिक के शौक को भी जाहिर किया था।