×

Google Pixel 5a 5G इस साल लॉन्च हो सकता है,सुविधाओं और मूल्य की जाँच करें

 

Google Pixel 5a 5G आखिरकार इस साल के अंत में जारी किया जाएगा, जिसके बाद वैश्विक चिप की कमी को रद्द कर दिया गया, कंपनी ने कहा कि आगामी स्मार्टफोन अमेरिका और जापान में जारी किया जाएगा। मामले से परिचित दो सूत्रों के अनुसार, एंड्रॉइड सेंट्रल को यह विश्वास हो गया कि Google Pixel 5a 5G को संपूर्णता में रद्द कर दिया गया था।

Pixel 5a 5G रद्द नहीं हुआ है। गूगल के प्रवक्ता ने कहा कि यह इस साल के अंत में अमेरिका और जापान में उपलब्ध होगा और पिछले साल के सीरीज के फोन के पेश किए जाने के बाद इसकी घोषणा की जाएगी। आने वाले मिड-रेंज स्मार्टफोन को इस साल के Google I / O डेवलपर कॉन्फ्रेंस में लॉन्च किए जाने की उम्मीद थी और यह अफवाह फैलाने वाले Pixel Bua A के साथ थी।

एंड्रॉइड सेंट्रल के अनुसार, Google Pixel 5a 5G इस साल के सबसे सस्ते एंड्रॉइड फोन में से एक है।
हालाँकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि Google के इंजीनियर सॉफ्टवेयर परीक्षण के लिए Google Pixel 4a 5G पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगे, और संभवतः यह Google की वैश्विक मध्य-श्रेणी की स्मार्टफोन बिक्री के अधिकांश हिस्से पर ध्यान केंद्रित करेगा, जहां इसे बेचा जाना जारी रहेगा बाजार जो कि ‘5 स्टॉक’ पिक्सेल 5 ए 5 जी जीते थे।

Pixel 4a 5G, जो कि Qualcomm Snapdragon 765G चिप सहित Pixel 5a 5G के लिए प्रमुख समानताएं रखता है,अभी इतनी कम आपूर्ति में ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, फ्रांस, जर्मनी, आयरलैंड, जापान, ताइवान, यूके और Google के डिवाइस उपलब्धता पृष्ठ के अनुसार, US।

वैश्विक चिप की कमी Google से परे स्मार्टफोन निर्माताओं के लिए भी समस्या खड़ी कर रही है, साथ ही, रिपोर्ट के अनुसार यह सैमसंग के स्मार्टफोन उत्पादन को भी प्रभावित कर रहा है।