×

Girl Play Song to Motivate Her: ICU बेड नहीं मिला,तो शाहरुख़ के गाने को सुन किया खुद को मोटिवेट

 

कोरोनावायरस महामारी के दौरान सोशल मीडिया पर कई दुखद और मार्मिक कहानियां, तस्वीरें और वीडियो देखने को मिले हैं। ऐसी ही एक कहानी डॉ मोनिका लांगेह ने साझा की जो की कोविड आपातकालीन वार्ड में था। डॉ मोनिका लांगेह द्वारा साझा किये गए वीडियो में देखे जाने वाली युवा लड़की को आईसीयू बिस्तर नहीं मिला और वो कोविड आपातकालीन वार्ड में थी। फिलहाल वो NIV पर है और उसे स्पेक्ट्रम एंटीवायरल दवा और प्लाज्मा थेरेपी दी जा रही है।

डॉ मोनिका लांगेह ने कहा कि इस युवा लड़की में दृढ़ इच्छाशक्ति है और उसने इस दौरान उनसे पूछा कि क्या वह खुद को मोटिवेट करने के लिए कुछ संगीत चला सकती है। इसके बाद डॉक्टर ने शाहरुख खान और आलिया भट्ट की 2016 की फिल्म डियर जिंदगी से लव यू जिंदगी गाने को बजाया। डॉ मोनिका लांगेह ने जो वीडियो साझा किया, उस वीडियो में लड़की को इमरजेंसी वार्ड में लव यू ज़िंदगी गाने को सुनते हुआ देखा जा सकता है।

डॉक्टर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा “वह सिर्फ 30 साल की है और उसे आईसीयू बिस्तर नहीं मिला है। हम पिछले 10 दिनों से कोविड आपातकाल में उसका प्रबंधन कर रहे हैं। वह NIV पर है, रेमेडिसवीर, प्लाज्मा थेरेपी आदि दिया गया है। वह एक दृढ इच्छा शक्ति वाली एक मजबूत लड़की है। उसने मुझे कुछ संगीत बजाने के लिए कहा और मैंने उसे उसकी अनुमति दी। इसीलिए आप भी कभी आशा मत खोना। ”

इस वीडियो को अब तक 9 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। और कमाल की बात ये है की 8 मई को डॉक्टर ने बताया की ये लड़की अब ठीक हो रही है और आने वाले दिनों में वे उसे डिस्चार्ज करने के विषय में सोच रहे है।