×

Farmers Protest Updates: राकेत टिकैत बोले, गाजीपुर बॉर्डर पर आधी रात काटी बिजली, पुलिस फोर्स तैनात

 

गणतंत्र दिवस पर निकाली गई किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार देर को गाजीपुर बॉर्डर पर अचानक तनाव के हालात बन गया। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत का आरोप है कि पुलिस ने देर रात को बॉर्डर पर धरनास्थल वाली जगह की बिजली काट दी।

गृह मंत्रालय ने सख्त कार्रवाई के जिस तरह से आदेश दिया है उसके बाद से ऐसा लग रहा था कि रात में गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस कोई बड़ी कार्रवाई कर सकती है। हालांकि, ऐसी किसी भी कार्रवाई को लेकर इनकार किया जा रहा है। दिल्ली में गणतंत्र दिवस को हुई हिंसा को लेकर गृह मंत्रालय में लगातार बैठकें हो रही है। गृह मंत्री अमित शाह ने दि्लली पुलिस कमिश्नर और आला अधिकारियों को उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। गृह मंत्रालय के आदेश के बाद गाजीपुर बॉर्डर पर देर रात को बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है।

बता दें कि 26 जनवरी को निकाली गई किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा में करीब 300 पुलिस कर्मी घायल हो गए थे। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने किसान नेताओँ के खिलाफ 22 मामले दर्ज किए थे। हिंसा के बाद किसान आंदोलन में फूट पड़ गई है। राष्‍ट्रीय किसान मजदूर संगठन के नेता वीएम सिंह ने किसान नेता राकेश टिकैत पर गंभीर आरोप लगाते हुए खुद और अपने संगठन को आंदोलन से अलग करने का फैसला लिया है।

Read More…
Farmers Protest Updates: राकेत टिकैत बोले, गाजीपुर बॉर्डर पर आधी रात काटी बिजली, पुलिस फोर्स तैनात
Tandav Controversy: SC में उतरे तांडव के बड़े-बड़े वकील, जज को याद दिलाया अर्नब गोस्वामी केस….