×

NikitaMurderCase: नीकिता हत्याकांड पर सियासत तेज, हरियाणा के गृह मंत्री बोले-पूरे मामले पर कांग्रेस का दबाव…..

 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बुधवार को बल्लभगढ़ हत्याकांड पर बड़ा बयान जारी किया  है। उन्होंने आरोपियों को कांग्रेस नेताओं का रिश्तेदार बता डाला। साथ ही कहा कि हत्या के आरोपी कांग्रेस नेताओं के रिश्तेदार हैं और कांग्रेस नेताओं  के दबाव के चलते ही साल 2018 में लड़की के माता पिता ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट को वापस ले लिया था। इस बयान से पहले मंगलवार को अनिल विजन ने कहा था कि विशेष जांच टीम का गठन किया गया है।

पिछले सोमवार को हरियाणा के बल्लभगढ़ में एक कॉलेज के बार 21 वर्षीय छात्रा निकिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार, मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके साथ रेहान दोनों गुरुग्राम और नूंह जिले के रहने वाले हैं। दोनों आरोपियों के संपर्क राज्य के कुछ नेताओं के साथ बताए जा रहे हैं। गौतलब है कि निकिता के परिवार का कहना है कि आरोपी कई साल से निकिता को तंग कर रहा था। हमने 2018 में एफआईआर दर्ज कराई थी।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन आरोपी के परिजनों की गुहार पर मामले को रफा दफा कर दिया गया था। बता दें कि बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता रास्ते से ही दुनिया के लिए रुखसत हो गईं। कुछ मनचले उसे जबरदस्ती उठाकर कार में डालने की कोशिश में थे लेकिन निकिता बदमाशों का विरोध करती रही। लगातार विरोध करने पर बदमाशों ने नीकिता को गोली मार दी।

Read More….
Bihar Voting 2020 today: दरभंगा रैली से PM मोदी की हुंकार, कहा-रोजगार के मिलेंगे ज्यादा अवसर….
Jaipur Nagar Nigam Election 2020: लोकतंत्र का महापर्व कल, मतदान के लिए पोलिंग पार्टियों ने संभाला मोर्चा…