×

सबसे ज्यादा ब्रांड्स को प्रमोट करती है बॉलीवुड की ये हॉट एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड में सबको अपनी अदाओं का दीवाना बनाने वाली दीपिका पादुकोण अब सर्वाधिक ब्रांड्स को इंडोर्स करने वाली अभिनेत्रियों में पहले नम्बर पर आ गईं है। पहले ये खिताब एक्ट्रेस सोनम कपूर के पास था। लेकिन हाल ही में एक डील साइन करने के बाद यह दीपिका की झोली में जा गिरा है।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर को निकाला गया था इस सुपरहिट फिल्म से

दरअसल दीपिका ने हाल ही में एक मोबाइल कम्पनी के साथ इंडोर्समेंट डील साइन की है जिसके चलते उन्होने सोनम को पीछे छोड़ सबसे ज्यादा इंडोर्समेंट का यह रिकॉर्ड कायम किया है। बता दें कि दीपिका कुल 18 ब्रांड्स को इंडोर्स करती हैं। इंडस्ट्री ट्रेकर ने रमेश बाला ने खुद एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी।

चल गया स्वरा भास्कर की दमदार अदाकारी जादू, यहां पढ़िए फिल्म रीव्यू

रमेश ने अपने पोस्ट में लिखा कि दीपिका 18 से जयादा ब्रांड्स को इंडोर्स करती हैं यह उन्हें भारत में सबसे ज्यदा ब्रांड्स का इंडोर्स करने वाली सैलेब बनाता है। गौरतलब है कि दीपिका नाइकी, तनिष्क, विस्तारा जैसे कई ब्रांड्स के साथ साथ अब ओप्पो का भी इंडोर्समेंट करेंगी।

प्यारी सी भूतनी की कहानी फिल्लौरी, यहां पढ़िए पूरा रीव्यू

दीपिका ने हाल ही में अपना हॉलीवुड डेब्यू भी किया है। दीपिका फिल्म में विन डीजल के साथ नजर आ रहीं हैं। वहीं ऑलीवुड में उनकी अगली फिल्म संजय लीला भंसाली की पद्मावती है। जिसके शूटिंग शुरू होने से पहले ही चारों ओर इ फिल्म को बंद करवाने का बवाल मचा हुआ है।